Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

दोस्त बनकर बच्ची को साथ ले जाती थी महिला फिर लड़के के साथ कमरे में बंद कर देती और फिर

उत्तरप्रदेश में एक लड़की के साथ 2017 में एक ऐसी घटना हुई उसके बाद लड़की के दादाजी ने दो लोगों पर आरोप लगाते हुए पूरी घटना सुनाई। पुलिस ने आरोपियों को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया था। आज कोर्ट ने आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। लड़की के दादा का कहना है की महिला और पुरुष ने मिलकर उनकी पोती का बला-त्का-र किया था जिसकी वजह से उसका भविष्य खराब हो गया।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और कैसे दादा को पौती के साथ होने वाली घटना का पता चला और पुलिस ने आरोपियों को कैसे पकड़ा इस मामले को 2017 से 2021 तक कैसे लाया गया चलिए पढ़ते है –

पोती को बहलाकर ले जाती थी अपने साथ


दादा ने आरोप लगाया की पोती को सोनी नाम की लड़की जो नर्सिंग स्टाफ थी वह अपने साथ ले जाती थी पोती की उम्र उस वक्त करीब 15-17 के बिच थी। वह उसे साथ लेजाती और वहां पर अभिषेक शर्मा नाम के लड़के के साथ कमरे में छोड़ देती थी वह उसके साथ गलत करता था।

दादा ने बताया की पोती को एक बार इस तरह का गलत करने के बाद महिला उसे डराकर अपने साथ ले जाती और दोनों को एक साथ एक कमरे में बंद कर देती थी यह सिलसिला काफी दिनों तक चला और किसी को पता नहीं चल था।

दादा को बताया पोती ने तो खुले राज

एक दिन पोती ने अपने दादा को अपने साथ हो रही घटना के बारें में बताया तो दादा ने पोती को कुछ ना कहते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया। उसके बाद दादा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अभिषेक और सोनी नाम की महिला को गिरफ्तार किया।

अभिषेक ने शुरुआत में मना किया लेकिन बाद में जब पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया तो उसे मजबूरन सब उगलना पड़ा। फिर सोनी नाम की महिला से भी पूछताछ शुरू करी गई और देखते ही देखते महिला ने भी सभी राज उगल दिए।

फैसला लेते-लेते कोर्ट ने लगा दिया वक्त

मामला काफी हैरान करने वाला था लड़की की दोस्त बनकर जो काम सोनी ने किया वह काफी डरावना हो सकता है अब महिलाओं पर भी विश्वास नहीं होता लेकिन सोनी ने कहा की उसे अभिषेक ने यह सब करने के लिए कहा था और उसी के कहने पर यह सब किया।

लेकिन दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया था, अब महिला को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है और अभिषेक को भी उम्र कैद की सजा सुनाई गई वहीँ दोनों से 50 हजार रूपए जुर्माना भी वसूला गया है। खैर तीन सालों बाद ही सही लड़की को न्याय तो मिला चूँकि भारत में आज का न्याय कुछ अलग ही होता है।

लेटेस्ट खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि आपको भी ऐसी जानकारी रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss