Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस के बीच बढ़ रही हे दूरिया, प्रियंका ने बताया रात को चैन से सोने भी नहीं देते निक…

प्रियंका चोपड़ा को

आज कौन नहीं जानता प्रियंका चोपड़ा देश में ही नहीं विदेश में भी अपना नाम कमा चुकी हैं और उन्होंने देश का नाम इतना ज्यादा रोशन किया है कि उनको कई सारे पुरस्कार और सम्मान भी मिल चुके हैं प्रियंका चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री हैं और एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह अपने भारतीय होने पर बहुत ज्यादा गर्व भी करती है और भारतीयों को भी उन पर बहुत ज्यादा गर्व है।

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति

निक जोनस के बीच बॉन्डिंग बहुत अच्छी है इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखकर लग ही जाता है अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका ने कहा था मुझे बस 2 साल हुए हैं इसलिए मैं आपको इतना ही बता पाऊंगी मेरे हिसाब से बातचीत जरूरी है साथ में बैठना बात करना एक दूसरे के साथ टाइम बिताना असल में इन सब का आनंद लें।

प्रियंका और निक दोनों ही

अपनी लाइफ को एक साथ एंजॉय कर रहे हैं लेकिन हमेशा की तरह इस लव स्टोरी में विलेन की एंट्री हो गई है।


प्रियंका के अनुसार अभी इन दिनों वो निक के साथ ठीक से सो भी नहीं पाती है इसके पीछे कारण है उनके कुत्ते ,प्रियंका के तीन पेट है जो हमेशा प्रियंका के साथ ही खेलना चाहते हैं एक्ट्रेस के पास एक छोटी सी फीमेल डॉग भी है जिसका नाम डायना है।

जब प्रियंका और निक सो रहे होते हैं तो वह बीच में घुस जाती है और उन्हें सोने नहीं देती है क्या करें प्रियंका अपने पेट को प्यार ही इतना करती है कि उनके डॉगी भी उनके बिना नहीं रह पाते हैं।

 

Latest Posts

Don't Miss