Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

लोगों के धर्म बदलवाकर कमा रहे है थे करोड़ों, ATS ने 100 करोड़ विदेशी फंडिंग का किया खुलासा

आज की दुनिया में पैसा सबसे अहम हो चूका है दिल्ली के दो मौलवियों को ATS ने पकड़ा तो उनसे मिली जानकारी सुनकर वो हैरान रह गये। इन्ही की जानकारी परा 13 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इनमे दो लोग ऐसे भी है जो अलकायदा से जुड़े हुए है। आइये जानते है पूरी खबर क्या है और क्यों धर्म के नाम पर विदेशी लोग भारत में पैसा दे रहे है।

आइये जानते है पूरी जानकारी आखिर क्यों किसी का धर्म बदलने पर इन्हें मिल रहे थे लाखों रूपए और आखिर इन मौलवियों का इनमे फायदा क्या था –

20 जून को दिल्ली में पकड़े गये दो मौलवी


20 जून को दिल्ली से दो मौलवियों को पकड़ा गया इनमे पहले का नाम मौलाना उमर गौतम और दुसरे का नाम जहांगीर आलम है। ATS ने इनसे जब जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो पता चला की इनकी संस्थाओं को 89 करोड़ रूपए सिंडिकेट फंडिंग से आये है।

यानि विदेशी फंड से इनकी संस्था चल रही थी इनका काम था लोगों को गुमराह करके पैसों का लालच देकर धर्म बदलवाना। धर्म बदलने के मामले में अनेक ऐसी जाति-धर्म के लोगों का धर्म बदलने में लगे हुए थे।

100 करोड़ रुपयों का हुआ खुलासा

अभी लेटेस्ट रिपोर्ट में ATS ने खुलासा किया है की इन दोनों की संस्थाओं को विदेशी रुपयों की फंडिंग हुई है और इनका कांट्रेक्ट था की वह लोगों का धर्म परिवर्तन करवाएंगे यह इसमें सफल भी हुए है और देश के तमाम लोगों का धर्म भी बदलवाया है।

अलकायदा गिरोह में कुछ लोगों ने इन्हें शामिल करवया और कुछ लोग इतने धर्म पंथी हुए की वो खुदसे इन गिरोह में शामिल हुए। गरीब लोगों को पैसों का लालच देकर उन्हें धर्म बदलने के लिए मजबूर किया गया।

पैसों के लिए धर्म ना ही बदलें

अगर कोइ ऐसा इंसान आर्टिकल पढ़ रहा है जो काफी परेशान है जिंदगी में अगर कोई काफी परेशान है तो ऐसे लोगों के लिए मैं यही कहूँगा की अपनी जिंदगी में एक मौका जरुर आएगा तब आप सफल हो जाओगे। लेकिन लोगों के कहे अनुसार अपना धर्म ना बदले। चूँकि यह सब धर्म के नाम पर धंधा कर रहे है वो भी आपको धर्म में जोडकर कमाई कर रहे है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगी और लोगों को धर्म बदलने से बचाने के लिए इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहे और लोग भी धर्म बदलने से ऐसे ही बचते रहें।

Latest Posts

Don't Miss