Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

बाहुबली की देवसेना समेत इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नहाते हुए वीडियो बनाया था होटल स्टाफ ने, आज भी मौजूद है इन्टरनेट पर  

बॉलीवुड में कुछ भी छुपाकर रखना काफी मुश्किल है यहाँ  छोटी से छोटी बात भी मिनटों में करोड़ों लोगों तक पहुँच जाती है। मीडिया का आधे से ज्यादा स्टाफ इन्ही बॉलीवुड हस्तियों के पीछे रहता है और एक न्यूज़ मिलते ही लाखों का कारोबार हो जाता है। लेकिन बहुत कम लोगो को इस बात की जानकारी है की एक होटल स्टाफ ने अनेक बॉलीवुड अभिनेत्रियों के प्राइवेट वीडियो बनाये और उन्हें बाद में पब्लिक भी कर दिया था।

लेकिन जब स्टाफ की इस करतूत का अभिनेत्रियों को पता चला तो उनके हाथ में कुछ नही था वीडियो पहले से ही मार्किट में आ चुकी थी और अब सिर्फ अगर वह कुछ कर सकते थे तो उन स्टाफ पर कार्यवाही कर सकते थे। लेकिन हम इन अभिनेत्रियों की लिस्ट आपके सामने रख रहे है –

प्रीटी जिंटा


प्रीटी का एक वीडियो काफी तेजी से उस वक्त वायरल हुआ जब किसी ने कहा की होटल के स्टाफ ने अभिनेत्री की नहाते हुए वीडियो वायरल कर दी है। हालाँकि उस समय इन्टरनेट इतना स्ट्रोंग और तेज नहीं था लेकिन प्रीटी का वीडियो उस समय काफी वायरल हुआ था लोग क्लिप बनाकर कैसेट में भी डालकर देने लगे थे।

लेकिन बाद में इस वीडियो पर बवाल हुआ और अभिनेत्री ने पुलिस को भी जानकारी दी और प्रीटी को हिदायत दी लेकिन प्रीटी ने कभी यह नहीं स्वीकार की वो जो लड़की नहा रही थी वह प्रीटी थी प्रीटी ने कहा की उसके नाम से लोग धंधा कर रहे है।

अक्षरा हासन की तस्वीरें वायरल

कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की कुछ तस्वीरें 2018 में अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इन तस्वीरों में अक्षरा न्यूड थी लेकिन बाद में जब तस्वीरें इन्टरनेट पर आई तो अक्षरा ने यह स्वीकार नहीं किया कि तस्वीर में दिखने वाली वही लड़की है।

हालाँकि तस्वीरों में वह साफ़ नजर आ रही थी इन तस्वीरों से अक्षरा ने रातो रात फेम कमा लिया था हालाँकि आज भी पता नहीं चल पाया फोटो वायरल कैसे हुआ और किसने लीक किये थे।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे के साथ एक बार नहीं अनेकों बार ऐसा हुआ है जब उनकी प्राइवेट फोटो वायरल हुई है। उनपर यह आरोप भी लग चूका है कि वह खुद ही अपनी फोटोज वायरल करवाती है। हालाँकि शुरुआती दौर में राधिका का न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

अनुष्का शेट्ठी

बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का की वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, इन तस्वीरों में अनुष्का नहाती हुई नजर आ रही थी। अनुष्का ने कभी स्वीकार नहीं किया की यह तस्वीरें उनकी थी लेकिन तस्वीरों में उनका चेहरा साफ़ नजर आ रहा था।

ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि ऐसी रोचक जानकारी आप तक हर रोज पहुँच पायें।  

Latest Posts

Don't Miss