Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पति के कहने पर भाभी के साथ देवर मनाता था रातें, बेटी हुई तो पति ने कहा देवर से कर लो शादी

रिश्तों को तार-तार करने वालों की अब कमी नहीं है देश में अनेक लोग रिश्तों की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए है। मध्यप्रदेश के एक गाँव की इस घटना ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहाँ एक देवर अपनी भाभी के साथ सालभर से राते मना रहा था भाई को पता होने के बावजूद उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अब जब देवर के संबंध से बेटी का जन्म हुआ है तो पति देवर के साथ शादी करने के लिए फाॅर्स कर रहा है। महिला ने अपने पति, देवर और ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

पति नहीं रखता पति वाला रिश्ता


महिला ने बताया की पति शादी के बाद से ही अलग रहता है हम एक ही घर में अलग-अलग रहते है वह अलग कमरे में सोता है और मैं अलग कमरे में एक रात अचानक मेरे कमरे में कोई आई और मैंने देखा तो वो मेरा देवर था।

महिला के अनुसार मैंने शोर मचाया तो पति अंदर आया और मुझे चुप रहने के लिए कहा उसने कहा की जैसा कह रहे है वैसा करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे। उसके बाद यह सिलसिला हमेशा चलता रहा अब तो देवर मुझे दिन और रात साथ रखता था।

देवर से एक बेटी का जन्म हुआ है

महिला ने कहा की देवर के कारण एक बेटी का जन्म हुआ है लेकिन अब मेरे पति ने मुझे देवर के साथ शादी करने के लिए फाॅर्स कर रहा है वह कह रहा है की देवर से शादी कर लूँ लेकिन मैं नहीं चाहती की मेरी बेटी के साथ कुछ गलत हो।

महिला ने अपने पति और देवर दोनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करी है पुलिस के अनुसार मामला काफी गंभीर हो सकता है इसलिए हमने इसपर जल्द ही कार्यवाही शुरू कर दी है और महिला के बच्चे की और महिला की जांच भी करी है।

रिश्तों को तार-तार करने वाले होते है ऐसे लोग

पुलिस ने कहा की ऐसे मामले अब नए नहीं रहे है ऐसे अनेक लोग है जो रिश्तों को तार-तार करने में लगे है इस मामले में महिला ने जो आरोप लगाये है अगर वह सिद्ध होते है तो उनपर कड़ी कार्यवाही करी जायेगी। लेकिन अंत में ऐसे मामले घरेलू कलह या तलाक लेने का एक जरिया बना हुआ है।

हालाँकि हम निष्पक्ष जांच करेंगे और जो भी रिपोर्ट होगी आपके सामने पेश करेंगे। तब तक के लिए मीडिया को इस मामले को तूल ना देने की हिदायत दी है। आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss