Monday, November 28, 2022

Latest Posts

डेटिंग एप्प से लड़कों को बुलाती थी महिला फिर उनसे शादी करती और अपना खेल शुरू करती, अभी तक 12 लोगों को बना चुकी है अपना पति

नॉएडा में एक युवक ने एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है युवक महिला का पति है लेकिन कुछ महीनो बाद पत्नी के बारें में जो बातें पता चली उससे काफी हैरान है। दीपक कुमार ने अपनी पत्नी के बारें में जो बताया वह काफी हैरान कर देने वाला है और ऐसा मामला अक्सर सामने नहीं आता है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और एक लड़के ने अपनी पत्नी को ही दांव पर क्यों लगा दिया है पुलिस को उसके बारें में उसने जो बताया है वह काफी हैरान कर देने वाला है और इस तरह की घटना आमतौर पर बहुत कम होती है।

पहले डेटिंग एप्प से करी मुलाकात


दीपक कुमार ने एक महिला का नाम लेते हुए कहा की उस महिला ने एक डेटिंग एप्प से उससे संपर्क किया और जब उस महिला ने उसे बुलाया तो वह उसके पास चला गया। महिला ने पहले तो उससे मीठी बातें करी और उसे आगोश में लाकर उसके साथ वो सब किया जो कर सकती थी।

प्यार के नाम पर सब कुछ करने के बाद महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया, काफी रूपये देने के बाद जब महिला नहीं मानी तो महिला ने कहा की इनसब से बचने के लिए तुम्हे मुझसे शादी करनी होगी।

शादी के बाद सच आया सामने

व्यक्ति ने कहा की उसने महिला से शादी भी कर ली और अब अच्छी जिंदगी के बारें में सोच रहा था लेकिन महिला ने कहा की उसपर किसी तरह की पाबंधी नहीं लगाई जानी चाहिए वह जो करना चाहती है करेगी और डेटिंग एप्प की मदद से अनेक लड़कों को बुलाती थी।

काफी तंग आने के बाद व्यक्ति ने पुलिस में इस बात की जानकारी दी है हालाँकि महिला अभी तक फरार है लेकिन युवक ने बताया की उसके पास से करीब 5 लाख रूपए महिला ने ऐंठ लिए है और शादी के नाम पर सिर्फ शादी है और कुछ नहीं वह अपनी मर्जी की मालिक है।

पहले से भी करी है अनेक शादियाँ

व्यक्ति ने बताया की करीब 12 लोगों से शादी कर रखी है यह आंकड़ा बड़ा भी हो सकता है लेकिन महिला डेटिंग एप्प की मदद से उनसे संपर्क करती थी और काफी सालों से वह इस तरह के काम कर रही है।

महिला ने इस तरह से काम करके ही करोड़ों रुपयों की संपति भी बना ली है लेकिन उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। पुलिस भी हैरान है की एक व्यक्ति के साथ एक औरत ऐसा काम कैसे कर सकती है और शादी करना क्यों जरूरी समझती है यह बात समझ नहीं आ रही है। आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss