Monday, November 28, 2022

Latest Posts

खुदको गर्भवती करने के लिए 30 साल तक पार्टनर का इंतजार किया लेकिन जब सफल नहीं हुई तो महिला ने उठाया यह कदम

माँ बनने की चाहत महिला से क्या नहीं करवा देती है, हर महिला का सपना होता है की वह अपने जीवन में एक बार तो माँ अवश्य बने। हम सभी जानते है की एक महिला को माँ का सुख लेने के लिए किसी व्यक्ति के साथ शादी करनी पड़ती है या फिर किसी व्यक्ति के साथ भोग क्रिया करनी पड़ती है लेकिन एक महिला जो ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है उसने माँ बनने के लिए एक अलग ही तरीके को अपनाया

आइये जानते है की यह महिला जो नजर आ रही है वह कैसे माँ बनी और इनका माँ बनना इतना लोगों को हैरान क्यों कर रहा है तो इसके पीछे एक ठोस वजह भी है आइये जानते है –

डेनियल बटल नाम की है युवती


यह युवती जो नजर आ रही है इसका नाम डेनियल है और यह ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है एक अंग्रेजी अख़बार को इसने इंटरव्यू दिया चूँकि यह अलग तरह से माँ बनने में सफल हुई है तो इनका इंटरव्यू हुआ और इसमें इन्होने अपनी जिंदगी के बारें में बताया

डेनियल के अनुसार उसने अपने पार्टनर को खोजने के लिए करीब 30 साल इंतजार किया लेकिन उसे अपनी पसंद का कोई पार्टनर नहीं मिला उसके बाद उसने बिना पार्टनर के ही अपनी जिंदगी में आगे बढने का फैसला किया।

माँ बनने की इच्छा थी

महिला ने बताया की उसकी शादी नहीं हुई ना ही उसने किसी के साथ संबं@ध बनाया है उसने अपने पुरे जीवन में एक बहुत ही अच्छा चरित्र जिया है लेकिन उसे एक बार माँ बनना था इसलिए जब उन्हें कोई अच्छा पार्टनर नहीं मिल रहा था तो उन्होंने स्प@र्म डोनेशन की मदद से गर्भवती होने का फैसला लिया।

इस फैसले में महिला के माता-पिता ने भी उनका साथ दिया और माता-पिता की मदद से वह एक बच्चे को जन्म भी देने में सफल हुई। उसने अपने पहले बच्चे का नाम रोबिन रखा उसके अनुसार उसके बच्चे का जन्म कुछ दिन पहले हो गया था चूँकि वह मधुमेह की शिकार हो गई थी।

वैसे स्प#र्म देने वाला शख्स अर्जन्टीना का था

महिला ने स्प@र्म बैंक से जो स्वस्थ सेंपल लिया था उस व्यक्ति को महिला ने करीब एक लाख रूपए दिए थे उसके बाद उसकी सहमती से उसके स्प#म से फर्टिलाइजेशन सिस्टम की मदद से उन्हें एग्स के संपर्क में छोड़ा था।

महिला काफी भाग्यशाली थी उसने पहले ही प्रयास में एक अच्छा और स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और यह जानकारी ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss