Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

खुबसुरत लड़की को पहले प्रेमी ने घर से बाहर बुलाया, बाद में चाक़ू से कर दिए ताबड़तोड़ वार देखिए

दिल्ली में सरेआम एक लड़की को चाक़ू मार दिया गया लेकिन इस जालिम दिल्ली में किसी ने उस लड़की को न्याय दिलाने की बात नहीं करी सब अपने काम में व्यस्त है किसी को वक्त ही नहीं है किसी के लिए कुछ करने का,

आज की खबर कुछ ऐसी ही है दिल्ली के बिदापुर थाना क्षेत्र में एक लड़की को उसके पूर्व प्रेमी ने चाक़ू मार दिया। लड़की अब इस दुनिया में नहीं रही लेकिन लड़की के लिए ना तो कोई आगे आ रहा है और ना ही पुलिस अपनी कार्यवाही पूरी तरह से कर रही है आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

लड़की को बुलाया घर से बाहर


लड़की का पूर्व प्रेमी अंकित गाबा  ने उसे उसके घर से बाहर बुलाया और लड़की जैसे ही उससे मिलने गई तो अंकित और उसके दो दोस्तों ने जिनका नाम मनीष और हिमांशु है। उन्होंने मिलकर लड़की पर चाक़ू से वार कर दिए।

वार करने के बाद पूर्व प्रेमी और उसके दोस्त फरार हो गये लड़की खून से लथपथ मदद करने की गुहार लगाने लगी लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। लड़की अकेले ही अस्पताल रेंगते-रेंगते गई लेकिन अस्पताल में जाकर लड़की ने दम तोड़ दिया।

आखिर क्यों किया गाबा ने ऐसा

पुलिस को अस्पताल के द्वारा सुचना दी गई लेकिन किसी ने लड़की के लिए जांच की कोई रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं करवाई है। हालाँकि पुलिस ने बिना रिपोर्ट के ही अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार लड़की को चाक़ू मारने वालों की पहचान कर ली है।

लड़की के लिए फैमिली का कोई भी इंसान आगे नहीं आया है और अब यह एक पहली बन गई है की आखिर लड़की के साथ ऐसा क्यों हुआ और आखिर क्यों अंकित गाबा ने लड़की को चाक़ू मार दिया।

पहले था इश्क अब ले ली जान

यह कैसा इश्क होता है यार आज कल के लोगों को पहले जिससे प्यार करते थे आज उसी की जान ले बैठे दोनों के अंदर क्या बात हुई इसका किसी को पता नहीं है लेकिन अंकित को पुलिस पकड़ने की फिराक में है पुलिस के अनुसार अभी तक लड़की के परिवार से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

अगर मामला दर्ज होता है तो इस केस को आगे बढाया जाएगा और आरोपी को सख्त से सख्त कार्यवाही करवाई जायेगी। ऐसा किसी और के साथ ना करें इसलिए हम इन लोगों को गिरफ्तार करना चाहते है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पायें।

Latest Posts

Don't Miss