Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

दिल्ली के जवान लड़के ने पोलेंड के लड़के से रचाई शादी, बिच सड़क पर KISS करते तस्वीरें हुई वायरल

हमें जिंदगी अपने अनुसार जीने का हक़ है लेकिन क्या इस हक़ का हम ऐसे इस्तेमाल करेंगे, आज दुनिया काफी डरावनी होती जा रही है हमें अपने बच्चों को संभालने की जरूरत है वरना वह हमसे ही नहीं दुनिया से आगे चले जायेंगे। दिल्ली के एक युवा ने पोलेंड के एक लड़के से शादी कर ली, लेकिन यह शादी कैसी वह दोनों तो लड़के है लेकिन हमारी सरकार या फिर विश्वभर में ऐसी शादी को मंजूर भी किया जा रहा है। खैर हमारा क्या जाता है, उनकी जिंदगी है लेकिन हमारे बच्चों पर इसका क्या असर होगा यह हमें सोचना होगा।

मैं भावनाओं में बह गया था तो कुछ अलग तरीके से पेश आ रहा हूँ लेकिन यह तस्वीरें और इस युवक की कहानी पढने के बाद आप भी मेरी तरह अपने बच्चों की फ़िक्र करने लगोगे –

दिल्ली का युवक पौलेंड का युवक प्रेम कहानी


दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ़ गेरी का एक डेटिंग एप्प की मदद से पौलेंड के प्रेजमैक पोवलकी साथ मिलन हुआ दोनों की बातें शुरू हुई और दोनों एक दुसरे को जानने लगे। गौरव और विदेशी लड़के की काफी अच्छे से बनने लगी। दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और दोनों ने शादी का फैंसला भी किया।

गौरव ने अपने परिवार को मनाया और विदेशी लड़के ने अपने परिवार को मनाया दोनों ने अपने परिवार की सहमती से शादी कर ली, लेकिन इस शादी से समाज पर क्या असर होगा यह किसी ने नहीं सोचा। खैर अपना क्या जाता है।

चार साल तक किया डेट

जानकारी के अनुसार विदेशी लड़का पहले दिल्ली आया और गौरव से मिला कुछ समय साथ बिताया एक दुसरे को समझ और फैमिली को समझा उसके बाद गौरव भी पौलेंड गया और लड़के की फैमिली को समझा। दोनों ने एक दुसरे को चार साल तक डेट किया और बाद में दोनों ने शादी करी।

दोनों की बोन्डिंग काफी अच्छी है और आज दोनों ही एक दुसरे के साथ रहकर खुश है लेकिन उनकी कुछ यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बिच सड़क पर किस करते आये नजर

हाल ही में दोनों ने शादी कर ली है और शादी के बाद दोनों एक साथ रहने लगे है वह अपनी फोटोज सोशल मीडिया एंव इन्स्टा पर शेयर करते है। हाल ही में उन्होंने यह तस्वीर इन्स्टा पर शेयर करी है। इस तस्वीर को देखने के बाद आप अपनी क्या प्रतिक्रया देना चाहेंगे। यह मैं जानना चाहूँगा अगर आपकी कोई प्रतिक्रिया है तो कमेंट में बताये ताकि हमें आपको सोच का अंदाजा लग सके।

अपनी ऐसी तस्वीरों के बाद लोगों ने इन्हें काफी भला बुरा कहा है, कुछ लोगों ने इनका मजाक भी बनाया है लेकिन दोनों कपल को कुछ फर्क नहीं पड़ता है। दोनों की फैमिली खुश है और वह आगे बढ़ रहे है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें। ताकि उन्हें भी ऐसे लोगों के बारें में पता चल पाए।

Latest Posts

Don't Miss