Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

टीवी की संध्या बिंदणी के पास है इतनी संपत्ति, दीपिका ने महज 3 ही सीरियल में काम किया है लेकिन इतने करोड़ कमा लिए है  

स्टार प्लस पर ‘दिया और बाती हम’ में काम करने वाली दीपिका सिंह आज किसी तरह के परिचय की मोहताज नहीं है बहुत कम सीरियल में काम करने के बाद भी दीपिका ने अपने करियर को एक ख़ास उड़ान दी है। अगर हम इनके करियर और इनके जीवन की बात करें तो इनका जन्म 26 जुलाई 1989 में हुआ था।

2 मई 2014 में उन्होंने रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी। इनका करियर शुरू हुआ स्टार प्लस से और उन्होंने पहले सीरयल में काम इस सीरियल का नाम ‘दिया और बाती हम’ था। इस सीरियल में दीपिका को संध्या के नाम से एक ख़ास पहचान मिली। इस सीरियल में संध्या को जितना पसंद किया गया शायद ही इस सीरियल में किसी को पसंद किया गया हो।

कितना कमा लेती है दीपिका सिंह


दीपिका सिंह की कमाई की बात करें तो अभी इनका हर साल की कमाई 15 लाख रूपए तक है इनमे किसी सीरियल की कमाई नहीं है यह कमाई उनके इवेंट्स और विज्ञापन से मिलने वाली कमाई है। अभी दीपिका के पास अनेक प्रोजेक्ट है लेकिन वह बहुत सोच-समझकर कोई एक प्रोजेक्ट चुनेगी।

हो सकता है आने वाले समय में दीपिका किसी वेब सीरिज में नजर आ जाए। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दीपिका के पति काफी रीच है और दीपिका इवेंट्स और विज्ञापन की मदद से काफी पैसा कमा लेती है।

महज तीन ही सीरियल में नजर आई है दीपिका

दीपिका ने टीवी की दुनिया में काफी कम काम किया है लेकिन इन्होने महज तीन शो से ही एक तगड़ी पहचान बना ली है। जानकारी के अनुसार वह नच बलिये में एक बार नजर आ चुकी है वहीँ ये रिशत क्या कहलाता है के एक एपिसोड में संध्या के रूप में ही दिखाई दी थी।

लेकिन इन्होने दिया और बाती हम सीरियल में लगातर काम किया था और इस सीरियल के अंत तक वह इस शो में बनी रही आखिर में जब यह शो बंद हुआ तो खबर आई थी की को स्टार के बिच इनकी काफी लड़ाई हुई है। लेकिन वह खबर सच थी या झूठ इसका पता किसी को नहीं है।

कितनी संपत्ति की मालकिन है दीपिका

एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका के पास 100 करोड़ तक की संपत्ति हो सकती है लेकिन यह संपत्ति टीवी सीरियल की कमाई से कम इवेंट और विज्ञापन से ज्यादा है। अभी वह किसी वेब सीरिज में नजर आ सकती है लेकिन वह कब टीवी पर लौटकर आएगी इसका अभी तक किसी को पता नहीं है। हालाँकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पोपुलर है।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी प्राप्त हो पाए।

Latest Posts

Don't Miss