Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

दानिश राणा बनकर विधवा की जिंदगी में आया युवक, बाद में पढवाया निकाह और ऐंठ लिए लाखों रूपए

रायपुर, छत्तीसगढ़ में एक महिला ने पुलिस को एक बहुत ही हैरान कर देने वाली जानकारी दी है। महिला ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर प्रेसवार्ता करी है इसमें उसने बताया की उसके साथ बहुत गलत हुआ है। उसका धर्म बदल दिया गया है और उसकी लाखों को प्रॉपर्टी को हड़प लिया गया है।

आइये जानते है पूरी जानकारी की कैसे एक इंसान ने महिला का धर्म भी बदलवाया और उसके साथ दरिंदगी भी करी आइये पढ़ते है इस जिहाद की पूरी कहानी –

किरायदार से हुआ संपर्क


महिला ने बताया की 2005 में केसर नाम के एक युवक उनके यहाँ किरायदार रहता था काफी समय से किरायदार होने के कारण उनसे अच्छी पहचान थी। 2017 में उसके पति की मौत हो जाती है उसके बाद केसर के साथ दिनेश राणा करके एक युवक रहने लगता है और महिला की उससे अच्छी पहचान हो जाती है।

दिनेश किसी तरह महिला की कुछ तस्वीरें उस वक्त निकाल लेता है जब महिला नहा रही होती है। उसके बाद महिला को ब्लैकमेल करना शुरू करता है, महिला किसी तरह इस चुंगल से निकलना चाहती थी लेकिन वह निकल नहीं पाई और उसके बदले उसने दिनेश को एक लाख रूपए भी दिए।

होटल में लेजाकर बनाया वीडियो

महिला ने बताया की दिनेश अब काफी आगे बढ़ गया था उसे होटल में लेजाता और उसके साथ गलत करता लेकिन बाद में दिनेश ने शादी की बात कही और शादी करने के लिए मैं भी तैयार हो गई चूँकि रोज-रोज के टॉर्चर के कारण मैं काफी परेशान थी।

शादी के बाद महिला ने बताया की वो और उसकी नौकरानी दिल्ली आ गये लेकिन यहाँ पर उसने नौकरानी को वापस भेज दिया और उसे अपने ही नजदीकी गाँव में छोड़ दियां। यहाँ कुछ दिनों बाद उसे अरबी में कुछ पढाया गया और बाद में बताया गया की उसका निकाह करवा दिया गया है।

दिनेश, दानिश नहीं ईनाम नाम है व्यक्ति का

महिला ने बताया की निकाह पढाने के बाद उसका पूजा पाठ बंद करवा दिया गया और जबरदस्ती मांस खिलाने का प्रयास किया गया इतना ही नहीं पता चला की दिनेश का नाम दानिश भी नहीं ईनाम है और वह एक मुसलमान है।

उसके बाद यह भी जानकारी मिली की ईनाम की शादी पहले से ही हो चुकी है। ईनाम अब रोज उसके साथ मारपीट करने लगा और अचानक उसके घर वाले आये और मुझे बाहर निकाल दिया गया। अब महिला ने पुलिस को जानकारी दी की उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। ईनाम ने उसके पास से धन भी लिया और उसकी प्रॉपर्टी भी बेच दी गई करीब 4 लाख रूपए भी महिला से ईनाम ने ले लिए।

ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम आपको हमेशा देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss