Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

डांसिंग कार: टीचर अपने ही स्टूडेंट के साथ बना रही थी संबंध, मोबाइल फोन में मिले अनेक वीडियो

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत ख़ास होता है ऐसे में अगर को टीचर ही अपने स्टूडेंट के भविष्य से खेलती नजर आये तो क्या करें। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला टीचर ने अपने ही एक स्टूडेंट को अपना शिकार बनाया है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ अपनी ही कार में गलत किया और उसके बाद उसकी अतरंग तस्वीरें भी अपने मोबाइल में कैद कर ली बाद में जब टीचर के मोबाइल को देखा गया तो उसमे अनेक छात्रों की तस्वीरें भी मिली आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

इन्स्टा पर छात्र से किया संपर्क


अमेरिका के अख़बार के अनुसार टीचर ने एक छात्र को इन्स्टा पर फॉलो किया और बाद में दोनों की बातें होने लगी। जब दोनों की बातें आगे बढ़ी तो दोनों ने कॉल पर बात करना शुरू कर दिया एक दिन टीचर ने स्टूडेंट को कहीं बुलाया और अपनी गाडी में बैठाकर उसे शहर से बाहर लेकर जाती है।

उसके बाद महिला छात्र को नग्न करती है और उसके साथ अतरंग होती है, मामला आगे बढ़ता रहता है और यह काम अब रोज होने लगा था। लेकिन किसी तरीके से टीचर पर आरोप लगा की उसने अपने ही स्टूडेंट के साथ गलत किया है।

टीचर के फ़ोन की हुई जांच तो मामला साफ़ हुआ

जब महिला टीचर पर आरोप लगा तो पुलिस ने महिला टीचर का मोबाइल देखा इस मोबाइल में टीचर की और अनेक छात्रों की तस्वीरें मिली जिसमे छात्र अतरंग अवस्था में थे ऐसे में महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिला टीचर पर आरोप लगा है की वह छात्रों को अपना शिकार बनाती है और उनके साथ गलत करती है इस बात की पुष्टि करने के लिए पुलिस ने उनके मोबाइल की जांच करी तो मामला पूरी तरह साफ़ हो गया और महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

फ़ोन में मिली है अनेक तस्वीरें

फ़ोन साफ़ हुआ की महिला टीचर अपने साथ छात्रों को रखती और उसके बाद उनके साथ गलत करती थी वह शहर से बाहर जाती अपनी गाड़ी में और छात्रों को साथ ले जाती कहीं पर भी गाड़ी को डांसिंग कार बना देती।

हालाँकि अब टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपने जुर्म को स्वीकार किया है लेकिन यह पहला मामला नहीं है इस तरह का अमेरिका में अनेक जगह पर टीचर का ऐसा वहशी पन देखने को मिलता है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि वह इस तरह की गलतियों से बच पाए।

Latest Posts

Don't Miss