Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

दाऊद के साथ प्रेम कर चुकी है यह अभिनेत्रियाँ, बॉलीवुड और दाऊद का रिश्ता हमेशा रहता है चर्चा में

बॉलीवुड और दाऊद इब्राहिम का रिश्ता जगजाहिर है, बॉलीवुड में जिस अभिनेत्री को दाऊद ने पसंद किया है वो किसी ना किसी तरीके से डॉन तक पहुंची है। भारत का सबसे बड़ा डॉन कहलाये जाने वाले दाऊद की जिंदगी में अनेक मोड़ आये है मुंबई बम धमाके के बाद वह भारत से बाहर है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में बताने वाले है जो दाऊद की बहुत करीबी रह चुकी है।

आइये जानते है बॉलीवुड की वो कौन-कौनसी अभिनेत्रियाँ है जिनका नाम दाऊद के साथ जुड़ चूका है लिस्ट काफी लम्बी है लेकिन हम सिलेक्टेड अभिनेत्रियों का नाम यहाँ जारी करने वाले है तो चलिए शुरू करते है –

अनीता अयूब और दाऊद का रिश्ता


अनिता अयूब पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री थी लेकिन 1995 में उन्हें बॉलीवुड में देखा जाने लगा एक खबर है की जब जावेद सिद्दकी ने उन्हें एक फिल्म में नहीं लिया तो दाऊद की गैंग ने प्रोड्यूसर का कत्ल कर दिया।

उस समय दाऊद के साथ अनीता का नाम काफी सुर्ख़ियों में रहा लेकिन किसी ने दाऊद पर ऊँगली नहीं करी लोग जानते है की वह जब भी आता है अपने साथ आंधी तूफ़ान लेकर आता है।

मंदाकनी और दाऊद एक साथ नजर आये

यह बात उस समय की है जब ‘राम तेरी गंगा मेली’ फिल्म में मंदाकनी को पहली बार देखा गया इस फिल्म के बाद मंदाकनी को काफी प्रसिद्धि हासिल हुई लेकिन बाद में जब इनका नाम दाऊद के साथ जुड़ने लगा तो लोगों ने इन्हें फ़िल्में देना बंद कर दिया।

जानकारी यह भी है की दाऊद और मंदाकनी अक्सर क्रिकेट मैदान पर क्रिकेट देखने के लिए आते थे और दोनों एक साथ रहते थे लेकिन मंदाकनी ने एक दुसरे के रिश्ते की बात कभी पब्लिक में नहीं करी और बॉलीवुड से दूर हो गई।

ममता कुलकर्णी और दाऊद

ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं से बोल्डनेस से एक मुकाम हासिल कर लिया था लेकिन बाद में खबर यह आई की वह दाऊद के साथ रिलेशन में है उसके बाद बॉलीवुड में उनके कदम मिटने लगे और अनेक अभिनेत्रियाँ उनकी जगह लेने लगी।

एक समय ऐसा भी आया जब अनेक ड्रग्स केस में ममता का नाम आने लगा और अभी 2016 में ममता और उनके पति विकी को ड्रग्स केस में एअरपोर्ट पर पकड़ा गया था। कयास यह भी है की उस वक्त उन्हें दाऊद की वजह से छोड़ दिया गया था। खैर आज ममता का जीवन पूरी तरह से बॉलीवुड से अलग हो गया है।

बॉलीवुड की यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं अगर जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss