Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

करोड़पति की 45 वर्षीय पत्नी अपने से 13 साल छोटे रिक्शे वाले के साथ 47 लाख नकदी लेकर हुई फरार

प्रेम अँधा होता है हमने यह बहुत बार सुना है लेकिन इसपर यकीं तब पूरा हो जाता है जब इस तरह की घटना हमारे सामने आती है पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के नामी करोड़पति व्यक्ति की पत्नी अपने से 13 साल छोटे युवक के साथ फरार हो गई है।

जानकारी यह भी है की वह अपने साथ 47 लाख रूपए की नकदी लेकर भी फरार हुई लेकिन अभी तक महिला का पता नहीं चल पाया है। लेकिन रिक्शेवाले के दोस्त के पास से 30 लाख रूपए की नकदी बरामद कर ली गई है।

45 साल की महिला 13 साल छोटे रिक्शेवाले के साथ फरार


अब पुलिस के अनुसार महिला के पास नकदी और तिजौरी की चाबी हमेशा रहती थी घर में उसी का राज था लेकिन उसका प्रेम प्रसंग रिक्शा चलाने वाले एक युवक के साथ था। दोनों घर से फरार हो गये और महिला अपने साथ 47 लाख रूपए की नकदी लेकर फरार हुई।

लेकिन इसी पैसों में से रिक्शेवाले ने अपने दोस्त रितेश को 30 लाख रूपए दे दिए। उसे बोला की वह बाकी पैसा बाद में लेगा उससे अभी यह पैसे उसके पास रहने चाहिए। रिक्शेवाले के दोस्त को पकड़ने के बाद पता चला की महिला रिक्शेवाले से प्यार करती है।

अभी तक नहीं पता चला दोनों का

हालाँकि पुलिस को अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है की वह दोनों कहाँ है लेकिन पुलिस अन्य राज्यों में भी उन्हें ढूढने का प्रयास कर रही है। जानकारी यह भी है की दोनों के प्रेम प्रसंग काफी सालों से चल रहे थे लेकिन महिला की उम्र 45 वर्ष है और रिक्शेवाला उससे लगभग 13 साल छोटा है।

दोनों में दोस्ती कब हुई और दोनों का प्यार कब परवान चढ़ा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। करोड़पति ने अपना नाम ना बताते हुए कहा की उसकी पत्नी पर उसने कभी शक ही नहीं किया वह इस घर की मालकिन थी लेकिन वह ऐसा करगी कभी सोचा नहीं था।

पुलिस खोजने में लगी है दोनों को

दोस्त रितेश के अनुसार वह गुजरात के किसी इलाके में हो सकते है उनके पास पैसों के नाम पर अभी 17 लाख रूपए बाकी है। लेकिन अगर बात करी जाए की वह कहाँ जा सकते है तो अभी कोई स्योर नहीं है की वह कहाँ हो सकते है।

महिला काफी पढ़ी लिखी है लेकिन रिक्शेवाला कभी स्कूल नहीं गया है, लेकिन दोनों का प्यार इतना गहरा हो सकता है पुलिस अभी भी इस बात को लेकर चिंतित है। पुलिस इस केस को दुसरे एंगल से भी देख रही है इसलिए शक के दायरे में रिक्शेवाला उसका दोस्त और महिला का पति भी है।

आस-पास की ऐसी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि हम आपको ऐसी जानकारी हर रोज देते रहें अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें खासकर उन लोगों के साथ जो पैसों में तो अच्छे है लेकिन उनके घर में ऐसी घटना हो सकती है।

Latest Posts

Don't Miss