Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ दु’ष्क’र्म करके भागा था कांग्रेस MLA का लड़का, 6 महीने बाद ऐसे आया पकड़ में

करण मोरवाला पिछले 6 महीने से पुलिस की रडार में था करण मोरवाल बडनगर के विधायक मुरली मोरवाल के बेटा है और अप्रैल में कांग्रेस की एक कार्यकर्ता ने करण पर शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत करने का आरोप लगाया था।

करण और उसके पिता कांग्रेस पार्टी के प्रचारक है और पिता अभी MLA है, तो इसी जोश में बेटे ने महिला कार्यकर्ता के साथ वो किया जो सभी को हैरान कर देने वाला है। 6 महीने से पुलिस करण को खोज रही थी –

करण फरार चल रहा था कुछ महीनो से


पुलिस को अप्रैल में कांग्रेस विधायक के बेटे करण के खिलाफ रिपोर्ट मिली, रिपोर्ट के चलते करण को गिरफ्तार किया जाना था लेकिन करण फरार हो गया पिछले 6 महीने से पुलिस करण को खोज रही थी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

शिवराज सरकार ने उसकी खबर देने वाले को 25 हजार रूपए ईनाम भी रख दिया था। हाल ही में पुलिस करण को गिरफ्तार कर लिया है।

शिवराज सरकार ने दी धमकी

शिवराज सरकार ने करण को धमकी देते हुए कहा की आसानी से सरेंडर कर लें अन्यथा उसे ऐसी सजा मिलेगी की पूरा मध्यप्रदेश इस सजा को देखेगा लेकिन इस धमकी के दो महीने बाद पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है।

शिवराज सरकार और पुलिस ने मिलकर इस आरोपी को पकड़ने का काम किया है और पुलिस ने चार टीम बनाई और अलग-अलग राज्यों में छापे मारने शुरू किये।

उजैन के मक्सी इलाके में पकड़ा गया

करण पुलिस की पकड़ में उजैन के मक्सी के फार्म हाउस से आया पुलिस को सुचना मिली थी और पुलिस ने दो टीम को यहाँ पर भेजा और इसी के चलते करण को गिरफ्तार होना पड़ा। हालाँकि करण फरार होने की तैयारी में था लेकिन सटीक सुचना के चलते करण पकड़ में आ गया।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और देश शेयर की छोटी बड़ी खबरों को रोज यहाँ पढने के लिए इस जानकारी को आगे शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss