Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

पति को मारकर पूरी रात सात उसके साथ सोने वाली महिला ने जो बताया वह रूहं कंपा देगा

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा से लगातार क्राइम से जुड़ी खबरें बहुत ज्यादा आ रही है इन दिनों क्राइम रेट बहुत ज्यादा हो रही है। पति पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है अगर इस रिश्ते में विश्वास ना हो तो जिंदगी खराब होते समय नहीं लगता है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसी पत्नी के बारें में बताने जा रहे है इस महिला ने वो कर दिया जो भारतीय महिला करने का सोच भी नहीं सकती थी

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों एक पत्नी अपने पति को मारकर उसके साथ रात भर सोती रही और फिर सुबह जो ड्रामा किया वह भी हैरान कर देने वाला है आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

पति से गुजर जाने का शौक


पानीपत में एक महिला ने सुबह उठते ही शोर मचाया की उसका पति अब इस दुनिया में नहीं रहा है उसकी मौत रात को नशे में हो गई लेकिन आस-पास के लोगों ने जब इसकी सुचना पुलिस को दी तो उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृत व्यक्ति की बॉडी से जो पता चला वह हैरान करने वाला था व्यक्ति की गला घोटकर ह-त्या करी गई थी और शक पत्नी पर गया उसके बाद जो राज महिला ने उगले वह काफी हैरान कर देने वाले थे।

भतीजे के प्यार में पागल थी महिला

महिला ने बताया की उसका भतीजा और उसके बिच संबंध थे यह सब सही चल रहा था लेकिन एक दिन पति को इस बात की जानकारी मिल जाती है लेकिन वह समाज के डर से इस बात को नहीं कहता है। लेकिन अब दोनों को मिलने नहीं दिया जा रहा था लेकिन भतीजे और चाची ने मिलकर प्लान बनाया।

भतीजे ने पहले अपने चाचा को बियर पिलाई और उसके बाद चाची ने उसकी शराब में नींद की गोलियां डाल दी उसके बाद जब वह पूरी तरह से गहरी नींद में था तो चाची ने उसका गला दबा दिया और वह इस दुनिया को अलविदा कह गया।

पुलिस ने बताया यह सब

पुलिस के अनुसार महिला ने पहले अपने पति को मारा और रात भर उसके साथ सोती रही उसके बाद महिला ने सुबह उठने के बाद शोर मचा दिया वह काफी तरीको से बचने की कोशिश कर रही थी लेकिन पुलिस को समय पर जानकारी मिलने पर पूरा मामला सामने आया है।

यह रिश्तों को पूरी तरह से शर्मसार करने वाला है और चाची और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी। अगर आपको रोज अपने क्षेत्र की खबर चाहिए तो आप हमें फॉलो जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss