Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

पुलिसवाले को हुई अजीब बिमारी 51 महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ होटल रुम में करता था ऐसा, एक छोटी सी घड़ी ने खोल दी पोल

पुलिस से हम क्या समझते है हमारी रक्षा करने वाले रक्षक लेकिन भारत में यह अलग है पुलिस को देखकर रक्षा कम महसूस होती है बल्कि डर ज्यादा लगता है। चूँकि भारत में पुलिस अपने पद का गलत उपयोग करती है। लेकिन भारत अकेला ऐसा देश नही है विश्व के अनेक देशों में ऐसे पुलिस वाले है जो अपने पद का उपयोग करके किसी के साथ गलत करते है।

ब्रिटिश पुलिस वाले ने कुछ महिलाओं के साथ ऐसा किया है जिसके बारें में सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

ऑनलाइन डेटिंग साइट्स से करता था महिलाओं से संपर्क


ब्रिटिश पुलिस वाला जिसका नाम नील कोर्बेल है यह पुलिस वाला पहले तो लड़कियों और मॉडल्स से डेटिंग साईट की मदद से मिलता था और उसके बाद उनकी स्पाई कैमरा की मदद से वीडियो बना लेता था किसी से फोटूशूट की बात करते तो किसी कुछ कुछ लड़कियां अपनी मर्जी से उसके साथ कुछ भी करने को तैयार हो जाती।

कुछ लड़कियों ने अपनी मर्जी से सब कुछ किया और जो लड़कियां नहीं राजी हुई उन्हें पुलिस अधिकारी ने अपने तरीके से तैयार किया। पुलिस अधिकारी की लिस्ट में 51 महिलाएं हैं और इनमे से 31 महिलाओं ने कोर्बेल के खिलाफ गवाई देने की बात करी है।

महंगे गिफ्ट और होटल रूम किसी को भी बना लेता था शिकार

पुलिस अधिकारी पहले लड़कियों से मिलता उनके साथ टाइम स्पेंड करता और उन्हें महंगे गिफ्ट देता इन गिफ्ट्स में स्पाई कैमरा रखता तो कुछ महिलाओं को फोटोशूट के लिए कपड़े बदलने के लिए कहता तो वह अपनी डिवाइज वहां छोड़ देता।

इसी तरह उनकी वीडियो रिकॉर्ड करके उन्हें डराता और उनके साथ गलत करता लेकिन वह अपनी चाल में ही फंस गया उसकी घड़ी से सब राज खोल दिए और उसकी घड़ी की वजह से अभी वह पुलिस हिरासत में था। हालाँकि अभी उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

घड़ी ने खोली पोल

एक मॉडल जिसका नाम यहाँ नहीं बता सकते उसने पुलिस अधिकारी के हाथों में घड़ी देखी और उसे ब्रांड अजीब लगा तो उसने गूगल पर जानकारी देखी, तो पता चला यह घड़ी स्पाई है और उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने पता लगाया और कोब्रेलको गिरफ्तार कर लिया लेकिन कोर्ट में अधिकारी के वकील ने उसे रेयर बीमारी से पीड़ित बताया उसके अनुसार वह से@स की लत का शिकार है और इसी के चलते उसे इस तरह का काम करना पड़ता है। इतना ही नहीं पुलिस में उसका काफी योगदान रहा है इन सब को देखते हुए कोर्ट ने उसे जमानत पर छोड़ दिया है।

ऐसी ही अजीबोगरीब जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss