Monday, November 28, 2022

Latest Posts

लड़की के दृष्टिहीन होने का फायदा उठाया 40 साल के बुजुर्ग ने, लड़की ने हॉस्टल में जाकर अपनी फ्रेंड को बताई पूरी घटना

दिल्ली के नरायण इलाके की रहने वाली एक लड़की जो स्कूल में पढ़ती है और हॉस्टल में रहती है। दिवाली पर वह अपने घर गई घर में उसके पिता है और पिता के साथ दिवाली मनाने के लिए गई थी। लेकिन उसे पता नहीं था की इस बार की दिवाली इसके जिंदगी की सबसे दर्दनाक दिवाली होगी।

पिता के एक दोस्त ने लड़की को एक कमरे में बुलाया और उसके बाद उसके साथ जो किया वह काफी शर्मनाक है और लड़की अंधी है इसी का फायदा उठाकर एक बुजुर्ग ने उसके साथ गलत किया है। आइये जानते है पूरी खबर –

अंधविद्यालय में पढ़ती है बच्ची


लड़की दिल्ली के होजख़ास के एक अंध विद्यालय में पढ़ती है वह दिवाली पर अपने घर गई थी वहां पर उसके पिता के साथ एक अंकल भी मिले वह उसके पिता के दोस्त थे। लड़की ने बताया की उसके पिता के दोस्त ने उसे एक कमरे में बुलाया घर पर और कोई नहीं होने के कारण वह कुछ कर नहीं पाई।

बुजुर्ग ने लड़की को डराया और पिता को नौकरी से निकलवा देने की बात कही उसके बाद लड़की के साथ जबरदस्ती करी। लड़की सब कुछ सहन करती रही और शर्म के कारण और डर के कारण घर पर कुछ नहीं बता पाई।

हॉस्टल में परिचित को बताई घटना

जब वह हॉस्टल में आई तो अपनी परिचित किसी को उसने अपने साथ हुई घटना के बारें में बताया उसने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने केस को नरायण इलाके में रेफेर किया और उसके बाद लड़की का मेडिकल करवाया गया।

मेडिकल के बड़ा लड़की के कहे अनुसार व्यक्ति पर आरोप दर्ज कर दिया है, केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू करी गई। लड़की के पिता का कहना है की लड़की ने घर पर इस बारें में कोई भी बात नहीं कही थी।

बुजुर्ग अभी फरार है

लड़की ने जैसे ही आरोप दर्ज करवाया 40 साल का वो व्यक्ति फरार है उसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है पुलिस के अनुसार उसे ढूंढने के लिए दो टीम बनाई गई है एक दिल्ली में उसकी खोज करेगी और दूसरी बिहार में उसके ठिकानो पर छानबीन करेगी।

बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा लेकिन एक बुजुर्ग ऐसी घटना को अंजाम देता है वह बहुत शर्मनाक है लड़की अंधी है लेकिन उसने सब कुछ सहा है और अब बच्ची को न्याय जरुर मिलेगा इसलिए पुलिस काफी गहराई से केस की जांच कर रही है। खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss