Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बीजेपी नेता ने पत्नी से तंग आकर खुद्को मारी गोली, पत्नी कुमुद बोली मुझे तो कुछ मालूम नहीं

उत्तरप्रदेश का सबसे अच्छा शहर या हम कह दें की राजधानी लखनऊ में एक ऐसी घटना घटी है जिसके बारें में सुनकर पूरा शहर हैरान है। एक नेताजी जो किसी पार्टी के प्रचार में अपना समय लगा देते है। एक नेताजी जो लोगों से हर काम करवाने का वादा करते है। वह कभी अपने लिए नहीं जिए दूसरों के लिए जीने वाले नेताजी ने आखिर आत्म-ह-त्या क्यों करी यह सवाल खड़ा हो रखा है।

आइये जानते है बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने आखिर क्यों अपनी पत्नी से तंग आकर मौत को गले लगा लिया है आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

पत्नी से हो रखा था झगड़ा


अभिषेक शुक्ला वैसे तो गोरखपुर के रहने वाले थे उन्हें बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में भी पहचाना जाता था लेकिन काम के चलते वह लखनऊ में रहा करते थे कुछ समय से अपनी पत्नी से उनका झगड़ा चल रहा था।

बहुत बार मनाने की कोशिश करने के बाद भी पत्नी ने आने से इंकार कर दिया तो तंग आकर लाइसेंसी रिवोल्वर से अपने आप को गोली मार ली। साथ में अपनी पत्नी के लिए फरमान भी लिख गए।

सुसाइड नोट में लिखा पत्नी का नाम

अभिषेक ने अपनी पत्नी कुमुद का नाम लिखते हुए उसे अपनी आत्म-ह-त्या का दोषी बताया है उसने लिखा की कुमुद की वजह से वह इस दुनिया से अलविदा हो रहा है और उसके जाने के बाद कुमुद को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

हालाँकि पुलिस ने जब पत्नी कुमुद से इस बारें में पूछताछ करी तो उसने बताया की उसे कुछ पता नहीं और वह इतने मानसिक तनाव में भी नहीं थे की वह अपनी जान लेले। लेकिन शव सामने पड़ा है तो विश्वास किसपर किया जा सकता है।

पुलिस ने जब्त किया मोबाइल और सब चीजें

पुलिस ने शव के पास मिली सभी चीजों को जब्त कर लिया है और इनसे मिलने वाले साक्ष्यों के अनुसार कुमुद या अन्य पर किसी तरह की जांच शुरू करी जायेगी। हालाँकि सुसाइड नोट में साफ़ तौर पर पत्नी कुमुद का नाम लिखा गया है।

लेकिन वह अपनी पत्नी से क्यों तंग था और क्यों किसी ने उसे आत्म-ह-त्या के लिए उकसा दिया इन सब के साक्ष्य मिलने पर ही किसी को दोषी बताया जा सकता है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी ऐसी जानकारी मिलती रहें।

Latest Posts

Don't Miss