Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

क्या कोई भूतों पर विश्वास कर सकता है इस दंपति ने अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए भूतों को काम पर रख रखा है

क्या कोई इंसान भूतों के साथ रह सकता है शायद नहीं लेकिन जब हम भारत के अनेक ऐसी जगहों को देखते है जहाँ अघोरी अपना ध्यान लगाते है तो लगता है की ऐसा हो सकता है लेकिन कोई आम इंसान इस तरह भूतों के साथ रह नहीं सकता। लेकिन एक कपल है उसने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी शेयर करी है

इन भूतों की कहानी बताते हुए दंपति ने इसके बारें में अनेक बातें कही है, उन्होंने इस बात को साबित भी किया है और काफी कुछ ऐसी बातें बताई है जिनसे यकीं होता है की यहाँ पर यह दंपति भूतों के साथ रहते है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

नए घर में शिफ्ट होते ही मिली जानकारी


लेनी और बैन दोनों ने अपना घर बदलकर एक नए घर में शिफ्ट हुए दोनों ने जो घर चुना वह काफी समय से बंद था लेकिन उन्हें कुछ फ़िक्र नहीं थी और उन्होंने घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया। शिफ्ट होने के तीन दिन बाद घर में कुछ अजीब आवाजे आने लगी शुरुआत में बैन ने घर छोड़ने की बात करी लेकिन बाद में उन्हें कुछ समझ आने लगा।

उन्हें समझ आ गया था की उनके साथ कोई तो रहता है लेकिन कौन इसलिए उन्होंने आस-पास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला यहाँ पर दो भूत रहते है एक का नाम डेव और दुसरे का नाम एंडी है दोनों ही इस घर में काफी समय से रह रहे है।

महिला ने भूतों से बात करने की कोशिश करी

चूँकि यह लोग घर में रहना चाहते थे और उन्होंने शिफ्ट होने के बारें में नहीं सोचा और देखते ही देखते लेंन ने भूतों से बात करना शुरू किया और फिर दंपति भूतों से इशारो में बातें करने लगे। उन्होंने बताया की जब वह गर्भवती थी तब उसने भूतों से बच्चे की देखभाल करने के लिए कहा।

उन्होंने हामी भरी और एक भूत ने बताया की उसके पेट में जो बच्चा है वह लड़का है और जब बच्चे का जन्म हुआ तो उनकी बातें सच साबित हो गई। उसके बाद उनका विश्वास पक्का हो गया और अब दंपति का कहना है की अब उन्हें घर में डर नहीं लगता।

खुद के होने का अनुभव कराते है

महिला ने कहा की भूत घर में होने का अनुभव हमेशा करवाते है हम उनके साथ खुश है हमें अब डर नहीं लगता है लेकिन जो भी हमारे घर आते है उनके साथ अजीब होता है और वह घबरा जाते है हालंकि भूत घर वालों को या किसी को नुक्सान नहीं पहुंचाते है।

अजीब बात यह है की हमारे बच्चे के साथ भूत खेलते है और जब तक वह खेलते है हमें राहत होती है और हम उनपर भरोशा करके किसी भी काम को कर सकते है भूत बच्चों को प्यार करते है और यह वह अक्सर जताते भी है।

अजीब है लेकिन सच है और ऐसी ही अजीबोगरीब खबरों के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss