Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह की दूसरी पत्नी है इतनी खुबसुरत, बॉलीवुड की इस अभिनेत्री कि टू कॉपी है यह

भोजपुरी सिंगर, राइटर और एक्टर पवन सिंह के जीवन के बारें में जितना बताया जाए उतना कम है उनकी जिंदगी में अनेक तूफ़ान आये लेकिन उन्होंने हर समय उनसे लड़कर आगे बढ़े है आज उनकी जिंदगी काफी अच्छी है लेकिन वह 2015 में वक्त बहुत डर गये थे जब उनकी पहली पत्नी ने आत्म-ह-त्या कर ली थी। इनकी पहली शादी 2014 में हुई थी और शादी के 6 महीने बाद इनकी पहली पत्नी ने मौत से नाता जोड़ लिया।

उसके बाद पवन पूरी तरह से टूट गये और अपने करियर की तरफ ध्यान देने लगे लेकिन बाद में इनकी शादी ज्योति से 6 मार्च 2018 को हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की ज्योति को पसंद करने वाले पवन सिंह के घर वाले थे और वह इस लाइमलाइट की दुनिया से बिलकुल विपरीत है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ज्योति


हालाँकि पवन सिंह का नाम अनेक अभिनेत्रियों से जुड़ा लेकिन उन्होंने अपने परिवार के चाहे अनुसार ही लड़की से शादी करी। आप इन तस्वीरों में देख सकते है की ज्योति कितनी खुबसुरत है और एक इंटरव्यू में पवन सिंह ने कहा की मेरी पत्नी ही मेरे लिए ऐश्वर्या है, कैटरिना है और दीपिका है वह अपनी पत्नी से खुबसुरत किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को नहीं मानते है।

खैर एक पति का फर्ज होता है अपनी पत्नी को खुश रखना और पवन सिंह यह भलीभांति जानते है। आज इनकी पत्नी के साथ अनेक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पवन सिंह और ज्योति का रिश्ता

दोनों की शादी अरैंज है लेकिन दोनों ही एक दुसरे को खूब सम्मान देते है पवन अपनी छुट्टियाँ पत्नी के साथ बिताते है हमेशा अपनी पत्नी के साथ खुश नजर आते है। अक्सर इन्हें एक साथ देखा जाता है और ज्योति का हर सपना पूरा करते है पवन सिंह।

पवन सिंह के पास आज सब कुछ है लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब पवन सिंह अपनी पहली पत्नी नीलिमा को याद किया करते थे उन्होंने उनके साथ मात्र 6 महीने ही बिताये थे लेकिन आज भी उन्हें याद करते है।

पवन सिंह और ज्योति की जोड़ी को किया जाता है पसंद

ज्योति ज्यादा फिल्मी दुनिया में नहीं आती है लेकिन इनकी तस्वीरें जब भी सामने आती है तो माहोल गरमा जाता है कुछ लोगों ने उन्हें हिदायत भी दी है की वह फिल्मों में ट्राई करें लेकिन वह अभी तक इस दुनिया में आने की तैयारी नहीं कर रही है।

ज्योति कितनी खुबसुरत है आप इन तस्वीरों में देख सकते है यह काफी सुंदर और खुबसुरत हुआ है लोगों को एक नजर में अपना दीवाना बना सकती है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं ताकि आपको इसी तरह की जानकारी हर रोज मिलती रहें। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss