Monday, November 28, 2022

Latest Posts

रोज-रोज दाउद करता था लड़की के साथ गलत और खिला डेटा था गोलियां लेकिन अब 6 महीने की गर्भवती निकली लड़की ऐसे खुला पूरा राज

राजस्थान के भीलवाडा में भील समुदाय की एक लड़की के साथ दाउद जो की मुस्लिम समुदाय का है उसने गलत किया है। लड़की की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है लेकिन डॉक्टर और पुलिस लड़की की सही उम्र की जानकारी जुटाने में लगी हुई है चूँकि लड़की 18 वर्ष से कम उम्र की हो सकती है।

लड़के ने लड़की के साथ हर रोज गलत किया और उसके गोलियां खिला देता था ताकि वह बच्चे की माँ ना बनें लेकिन लड़की के पेट दर्द ने पूरी पोल खोल दी और जो जानकारी सामने आई वो हैरान कर देने वाली है।

लड़की ने बताया दर्द हो रहा है पेट


लड़की के घर वाले जब लड़की को समान्य अस्पताल में लेकर गये और डॉक्टर को बताया की लड़की का पेट दर्द कर रहा है जांच में पता चला की लड़की 6 महीने की गर्भवती है लेकिन किसी तरह की दवा का सेवन करने से बच्चा पेट में खत्म हो गया है।

उसके बाद लड़की ने दाउद का नाम लेते हुए पूरी घटना बताई उसने बताया कि वह हर रोज डराकर मेरे साथ गलत करता है और एक गोली दे देता है मैं हर रोज वो गोली लेती थी और उसी की वजह से आज यह हालत है।

लड़की के घर वालों ने करवाया मामला दर्ज

लड़की के घर वालों ने बताया की उनकी लड़की के साथ गलत हुआ है और दाउद ने उनकी लड़की के साथ गलत किया है। पुलिस को पहली जांच में जो पता चला वो काफी हैरान कर देने वाला है।

पुलिस के अनुसार अभी तक लड़की की उम्र 18 वर्ष की नहीं हुई है और इसकी के चलते दाउद पर अब तीन तरह के केस दर्ज किये गये है एक तो दुष्कर्म का है दूसरा बच्चे को गर्भ में मारने का और तीसरा पोस्को के अनुसार भी लग सकता है।

दाउद अभी तक फरार है

दाउद को जैसे ही जानकारी मिली की उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया है तो वह फरार हो गया और अभी तक उससे जुडी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है लेकिन बहुत जल्द पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।

हो सकता है कुछ ही दिनों में दाउद को गिरफ्तार कर लिया जाए लेकिन भील समाज काफी उग्र है और दो समाज में दुश्मनी ना हो इसलिए पुलिस ने समाज में सुलह करवा दी है और अब समाज में किसी तरह का झगड़ा नहीं है। ऐसी जानकारी के लिए और नई खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आप हमेशा न्यूज से जुड़े रहें।

Latest Posts

Don't Miss