Monday, November 28, 2022

Latest Posts

मां बनने से पहले भारती सिंह ने दर्द भरे अंदाज में ऐसा कहा कि सुनकर उड़ गए सभी के होश

भारती सिंह की बात करें तो

कॉमेडी की दुनिया में उनका एक बड़ा नाम है जिसकी वजह से वह आजकल लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल भारती सिंह एक शो में 10 लाख रुपये रोज लेती हैं और शो के निर्माता यह रकम भारती सिंह को हंसते हुए देते हैं. जिस शो से भारती सिंह को सबसे ज्यादा शोहरत और पैसा मिला उसे “द कपिल शर्मा शो” कहा जाता है। इस शो के जरिए भारती सिंह ने खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, जिसके कारण आज पूरा देश उन्हें जानता है।

भारती सिंह की निजी जिंदगी की बात करें तो

उन्होंने हर्ष नाम के लड़के से शादी की है जो उनके साथ एक रियलिटी शो भी होस्ट करता है। हाल ही में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि भारती सिंह मां बनने वाली हैं, जिसके चलते सभी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. हाल ही में भारती सिंह ने मां बनने से पहले एक इंटरव्यू के जरिए अपने दर्द के बारे में बताया है, जिसमें वह कहती हैं कि दुख झेलने के बाद वह इस मुकाम पर कैसे हैं। मां बनने से पहले अपना दर्द बताते हुए भारती सिंह ने कहा कि ”शो में लोग उन्हें गलत जगह छूते थे.” आइए इस लेख के माध्यम से भारती सिंह के इस दर्द को और स्पष्ट करते हैं।

भारती सिंह ने हाल ही में मां बनने से पहले

एक इंटरव्यू में अपने पुराने दर्द और मुश्किलों के बारे में बताया, जिनका उन्होंने सामना किया और अब वह इस मुकाम पर पहुंच गई हैं। भारती सिंह ने कहा कि जब वह शुरुआती दिनों में शो करती थीं तो शो में कुछ लोग उन्हें गलत जगह छूते थे और उनके साथ गलत व्यवहार करते थे। भारती ने आगे कहा कि वह बहुत छोटी थी और इन बातों को समझ नहीं पाती थी।


इस बारे में विस्तार से बताते हुए

भारती ने कहा कि वह शो करने के लिए अपनी मां को अपने साथ ले जाती थीं लेकिन शो में कुछ लोग उन्हें गलत तरीके से छू लेते थे. इंटरव्यू के दौरान जब भारती सिंह अपने दर्द और गम के बारे में बात कर रही थीं तो वो इमोशनल हो गईं और उनकी आंखें नम हो गईं. बाद में लेख में हम आपको भारती सिंह के जीवन में आने वाली खुशियों के बारे में बताएंगे।

भारती सिंह को आज कॉमेडी क्वीन माना जाता है

ऐसा इसलिए है क्योंकि भारती सिंह ने अब तक अपने जीवन में अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों को छुआ है, जिसके कारण आज उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। भारती सिंह अपने बचपन में बेहद मुश्किल दौर से गुजरी हैं और कई मुश्किलों का सामना किया है। इस लेख में हमने आपको भारती सिंह के जीवन में आने वाली सभी कठिनाइयों और दुखों के बारे में बताया है। भारती सिंह ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी है कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं और इसी के साथ कुछ समय पहले ही ये खुलासा हुआ है कि भारती सिंह अप्रैल महीने तक अपने बच्चे को जन्म देंगी और मां बनेंगी

Latest Posts

Don't Miss