Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

ननद करती थी पति और ससुर के सामने चुगली, भाभी ने आँख मिचोली के नाम पर किया ऐसा कारनामा

रिश्तों की मर्यादा अब खत्म हो गई है, रिश्तों के नाम पर लोग काफी हद तक गिर गये है मध्यप्रदेश में हुई यह घटना इसका सबूत है। मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक 14 वर्षीय लड़की पिछले 10 दिनों से लापता थी।

अचानक घर में बने कुए में बदबू आने लगी और जब कुआ खोलकर देखा तो इसमें बच्ची तैरती हुई नजर आई, सूचना पुलिस को दी गई और बाद में जो खुलासा हुआ इसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। इस खबर की बात करें तो एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की सुचना प्रेस वार्ता में दी है-

पुलिस ने शुरू करी जांच तो सामने आया सच


जब मामला पुलिस के पास गया तो पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया इसमें पाया गया की बच्ची कुए में गिरने से पहले भी उसपर हमला हो चूका था उसे काफी चोटें आई थी। इसी को देखते हुए घर वालों पर पुलिस का शक हुआ लेकिन किसी का नाम निकालने के लिए सबूत पर्याप्त नहीं थे।

इस जांच में घर के अलग-अलग लोगों से पूछताछ करी गई तो शक बच्ची की भाभी पर होने लगा और पुलिस ने जब पूछताछ करी तो भाभी ने पुरा कारनामा सूना दिया।

पति और ससुर को करती थी चुगली

भाभी ने बताया की उसने अपनी ननद को इसलिए मार दिया चूँकि दिन में जो भी बात होती वह अपने भाई और पिता को बता देती इसलिए उसपर हमेशा दोनों चिल्लाते रहते थे। इसलिए ननद पर गुस्सा आता था एक दिन मौका देखकर मैंने आँख मिचोली खेलने का कहकर उसे कुए के पास लेकर गई और चाकू मारकर उसे कुए में गिरा दिया।

उसके बाद कुए को बंद कर दिया लेकिन इतनी जल्दी पता चल जाएगा यह नहीं सोचा था। लेकिन महिला ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है यह बहुत बड़ी बात है चूँकि उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत पुलिस के पास नहीं थे शक के आधार पर हुई पूछताछ में महिला ने पूरी बात बता दी।

गिरफ्तार कर लिया है भाभी को

पुलिस ने अब भाभी को गिरफ्तार कर लिया है, अभी शुरुआती जांच पूरी हो चुकी है और महिला के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस के अनुसार ननंद घर की बात पति और ससुर को बता दिया करती थी इस वजह से भाभी ने उसका कत्ल कर दिया था।

खैर ऐसा किसी और के साथ ना हो इसलिए इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss