Monday, November 28, 2022

Latest Posts

भाभी और ननद आपस में करती थी प्यार, घर वालों को पता चला तो हुआ ऐसा अंजाम देखें

क्या प्यार करना गलत है शायद नहीं लेकिन प्यार में जेंडर नाम की चीज भी होनी चाहिए, खैर आज कल तो सेम जेंडर के लोग भी प्यार कर सकते है। भारतीय कानून में इस तरह का कानून भी शामिल है और सेम जेंडर के लोगों को एक साथ रहने का हक भी दे रखा है।

मध्यप्रदेश के दतिया गाँव में एक ऐसी घटना हुई है जिसको देखने के बाद यहाँ का प्रशासन भी काफी हैरान है। बताया जा रहा है की गाँव में भाभी ननद एक साथ फंदे पर झूल गई है दोनों ने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया है। आइये जानते है पूरा मामला –

7 साल पहले भाभी आई थी घर


7 साल पहले रामू नाम के एक युवक के साथ पूनम की शादी हुई पूनम की उम्र 30 वर्ष होगी उस वक्त ननद की उम्र भी काफी कम थी वह शायद 15 साल की रही होगी लेकिन इन सात सालों में ननद और भाभी के बिच इतना प्यार बढ़ा की 22 साल की ननद मंजू जवान होते ही भाभी को ही अपना पहला प्यार मान बैठी।

हालाँकि मंजू की एक साल पहले शादी कर दी गई थी लेकिन वह अपनी भाभी से मिलने के लिए चली आती दोनों का रिश्ता उस समय सबके सामने आया जब दोनों के हाथों पर एक दुसरे का नाम देखने को मिला।

परिवार के लोगों ने एतराज जताया

जब परिवार के लोगों को पता चला की दोनों का रिश्ता अब आगे बढ़ चूका है तो उन्होंने दोनों पर पकड़ बनाने की कोशिश करी और दोनों को अलग करने लगे लेकिन वह काफी परेशान हो गई और आखिरी बार दोनों मिलने के लिए एक हुई और कमरे में जाते ही दोनों ने फांसी लगा ली।

पूनम का पांच का बेटा जब कमरे में गया तो वह यह सब देखकर हैरान रह गया और घर के अन्य लोगों को बुलाया तब तक दोनों दुनिया को अलविदा कह चुकी थी। पुलिस को बुलाया गया और पूरा मामला बताया।

दोनों ने अपने प्यार को जिंदगी भर निभाया

पुलिस के अनुसार मामला क्या है इसकी पूरी जांच होगी लेकिन परिवार के लोगों के अनुसार वह दोनों एक दुसरे को चाहती थी और जब परिवार इस बात के लिए राजी नहीं हुआ तो इन दोनों ने जान दे दी लेकिन सच्चाई क्या है यह पुलिस पता लगा रही है।

लेकिन दोनों के हाथ पर एक दुसरे के नाम के टैटू देखकर पुलिस इस मामले को प्यार का ही मामला समझ रही है लेकिन अभी पोस्टमार्टम से खुलासा होना बाकी है तब तक बने रहे हमारे साथ और रोजाना पढ़ें ऐसे अच्छे आर्टिकल।

Latest Posts

Don't Miss