Monday, November 28, 2022

Latest Posts

भाभी को हो गया था देवर से प्यार पति ने मना किया तो रची ऐसी साजिश

रिश्तों को शर्मसार करते आज कल वक्त नहीं लगता है एक समय था जब भाभी देवर का रिश्ता बहुत पवित्र होता था लेकिन आज का समय अलग है आज किसी पर विश्वास करना मुर्खता साबित होता है। नॉएडा में फेज दो में पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिलती है इस व्यक्ति का नाम संतोष है वह अपनी पत्नी के साथ भंगेल में रहता था।

लेकिन उसे नहीं पता था की उसके पीछे कुछ ऐसा हो रहा है जिसका उसे पता ही नहीं चलेगा, लेकिन जब संतोष को पूरी कहानी समझ आई तो उसने अपनी पत्नी पर लगाम लगाई लेकिन कहते है ना की जब देर हो जाती है तब कुछ काम नहीं आता है आइये जानते है पूरा मामला –

संतोष ड्राईवर की जॉब करता था


संतोष ड्राईवर की जॉब करता था और बहुत ज्यादा समय तक घर से बाहर ही रहता था वहीँ भंगेल में ही उसका चचेरा भाई रिकेंद्र भी यहीं रहता था और संतोष की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध भी चल रहे थे।

लेकिन संतोष को इस बात की जानकारी नहीं थी वह अपने परिवार के पास अक्सर रिकेंद्र को छोड़कर जाता लेकिन उसका विश्वास तब उठ गया जब वह एक दिन अचानक घर आया और उसके बाद जो नजारा देखा तो रिकेंद्र को घर आने से पूरी तरह मना कर दिया।

परिवार से छुपा लेता है यह सब

संतोष अपनी इज्जत की खातिर पत्नी को कुछ नहीं कहता है और बात को दबा लेता है लेकिन पत्नी रिकेंद्र से मिलना चाहती थी इस दिवाली रिकेंद्र और संतोष की पत्नी ने मिलकर प्लान बनाया और उस प्लान के अनुसार संतोष को मार देना था।

रिकेंद्र संतोष को कॉल करता है और सेक्टर 88 में बुलाता है यहाँ पहले तो वह शराब पार्टी करते है उसके बाद रिकेंद्र का दोस्त पिंटू भी वहां आ जाता है और दोनों मिलकर संतोष को जान से मा-र देते है।

संतोष की पत्नी की कॉल डिटेल्स से पता चला

संतोष की पत्नी की कॉल डिटेल्स जब निकाली गई तो पुलिस को रिकेंद्र पर शक हुआ और उसे गिरफ्तार किया गया कुछ ही देर में दोनों ने सच उगल दिया और रिकेंद्र के दोस्त पिंटू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार दोनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी संतोष ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उसकी पत्नी उसके साथ ऐसा करेगी लेकिन ऐसा हुआ है और ऐसा किसी के साथ ना हो इसलिए अपनी फैमिली को बचाने का प्रयास करें और किसी पर विश्वास करने से पहले खूब विचार करें। आस-पास की नई खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss