Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

45 साल की विधवा भाभी पर रिटायर्ड फौजी रखता था गलत नजर, दिवाली की रात मौका मिला और फिर यह डरावना काम कर दिया

रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरें हम अक्सर पढ़ते है तो ऐसा लगता है की अब कोई भी रिश्ता विश्वास के लायक नहीं बचा है लेकिन इन्ही में कुछ अच्छे लोग भी होते है जिनकी वजह से यह विश्वास आज भी टिका हुआ है। वैसे तो फौजी नाम आते ही हम देश के रक्षक समझ लेते है लेकिन अगर फौजी ऐसे होते है तो अब तो बॉर्डर पर खड़े फौजियों पर भी शक होने लगता है।

खैर आज की खबर आपको हिला देने वाली है काफी डरावनी हो सकती है और दिमाग में अनेक सवाल पैदा करने वाली खबर है। एक देवर ने अपनी भाभी पर गलत नजर डाली लेकिन उसके बाद उसने जो किया वह काफी डरावना है –

रिटायर्ड फौजी विधवा भाभी पर फ़िदा हो गया


हरियाणा के रेवाड़ी में हाँसावास में विक्रम सिंह जो की रिटायर्ड फौजी है उसने अपनी विधवा भाभी पर गलत नजर डाली। आपको हैरानी होगी की फौजी की उम्र 50-55 के करीब है और उसकी भाभी की उम्र 45 वर्ष थी उसके 11 साल का लड़का था और उसका पति पांच साल पहले गुजर गया था।

विक्रम सिंह तीन भाई थे जिनमे से एक गुजर गया और उसकी विधवा बीवी अपने बच्चे के साथ यहीं रहती थी। आरोपी के भाई अजय सिंह भी रिटायर्ड फौजी है उसने इन सब बातों का खुलासा किया है।

विक्रमसिंह ने भाभी और भतीजे को पहुंचा दिया परलोक

विक्रम सिंह अक्सर अपनी भाभी से जबरदस्ती करने का प्रयास करता था लेकिन महिला का बेटा हमेशा उससे भीड़ जाता था महज 11 साल की उम्र में उसने अपनी माँ की रक्षा करी लेकिन दीपावली की रात वह यह करने में असफल रहा।

विक्रम सिंह घर आया और उसकी माँ के साथ जबरदस्ती करने लगा जैसे ही बेटे ने उसका विरोध किया तो उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से भतीजे को गोली मार दी और उसके बाद उसकी माँ को भी इसी बिच उसकी पत्नी और बेटा भी उन्हें बचाने के लिए आया तो उसने अपनी पत्नी रेनू और बेटे को भी गोली मार दी।

भाभी और भतीजा मौके पर खत्म हो गये

भाभी और भतीजा मौके पर जान गंवा गये और उसकी पत्नी रेनू अभी अस्पताल में है बेटे को भी गोली लगी लेकिन वह अभी ठीक है पूरी तरह से पुलिस ने विक्रम सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया है वह वारदात के बाद फरार था।

लेकिन पुलिस अपने कार्य को सफलता से कर रही थी और आज विक्रम सिंह को सलाखों के पीछे छोड़ दिया है। हालाँकि विक्रम सिंह ने कहा की घरेलू कलह के चलते वह तंग आकर इस घटना को अंजाम देता है उसकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी की वह अपनी भाभी पर गलत नजर रखें लेकिन उसी के सगे भाई अजय ने इस बात को स्वीकार किया है और विक्रम पर आरोप लगाया है। ऐसी ही बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको जानकारी मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss