Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

पिता गाड़ी में पराई औरत के साथ मना रहा था रंगरलियां, बेटियों ने देखा और फिर

राजस्थान में एक अजीब घटना सामने आई है आपने कभी आशिक को अपनी प्रेमिका से पिटते देखा होगा लेकिन अभी राजस्थान से एक वीडियो वायरल हो रहा है यहाँ कुछ लड़कियां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति और औरत की पिटाई कर रही है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और क्यों लड़कियों ने इस व्यक्ति की पिटाई करी और आखिर पूरा मामला क्या है आइये जानते है और पढ़ते है पूरा आर्टिकल –

पिटाई करने वाली बेटियां है


आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की जिन लड़कियों ने गाड़ी में बैठे व्यक्ति और औरत की पिटाई करी वह उस व्यक्ति की बेटियाँ है, उनके अनुसार महिला जो गाड़ी में पिता के साथ थी उसके और उसके पिता के बिच प्रेम प्रसंग चल रहा है।

इसी के चलते उनके घर में बहुत झगड़ा होता है पिता ने कभी स्वीकार नहीं किया की उसका इस तरह का चक्कर चल रहा है लेकिन आज हमने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा है।

वीडियो हुआ वायरल

लड़कियों के इस कारनामे का वीडियो वायरल हो गया है, सोशल मीडिया पर लड़कियों की जमकर तारीफ़ करी जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद लड़कियों ने बताया की उसके पिता को बुरी तरह इसलिए पिटा गया चूँकि उसके पिता उन्हें धोखा दे रहे थे।

वह एक महिला से अफेयर किये हुए थे जिसकी वजह से घर में हमेशा अशांति रहती थी। इसी वजह से हमने सबक सीखाने के लिए इस तरह का काम किया है।

पिता के साथ औरत को रंगे हाथ पकड़ा

लडकियों ने अपने पिता को रंगे हाथ पकड़ा और उसके बाद उसपर टूट पड़ी इन्होने औरत और अपने पिता को पिटाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इनके अनुसार पिता उन्हें धोखा ही दे रहा था वह उनका ख्याल नहीं रखता और ना ही उनका खर्चा उठाता है।

पिता अयाशी में अपने खूब पैसे लुटाये है जिसकी वजह से उनके घर में दरिद्रता आ गई है। उन्हें पढने के लिए भी पैसा नहीं मिलता वह काफी परेशान है उन्हें अच्छी परवरिश की जरूरत है लेकिन पिता हमेशा पैसा बजारू औरतों पर उड़ाता है।

आस-पास की ऐसी ही अच्छी जानकारी पढने के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिल पायें।

Latest Posts

Don't Miss