Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

रात के 10 बजे 16 साल की बेटी गई थी शौच करने, सुबह मदरसे में लड़की को देख सब हैरान पुरे गाँव में मच गया हड़कंप

बिहार के बेतिया इलाके से एक बहुत बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है इस खबर को पढने के बाद आपको हैरानी जरुर होगी। जानकारी के अनुसार एक लड़की का शव मदरसे में मिला है उसके बाद से यहाँ के लोगों में काफी डर बैठ गया है।

बताया जा रहा है की लड़की रात के 10 बजे शौच के लिए गई थी लेकिन जब वह रात को लौटकर नहीं आई तो घर वाले उसे ढूढने लगे लेकिन वह नहीं मिली और जब सुबह मिली तो लड़की की हालत देख सब हैरान है –

नरकटियागंज में हुई घटना


यहाँ एक पिता ने अपनी बेटी की ह-त्या और उसके साथ दुष्कर्म का अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया है पिता ने बताया की उसकी बेटी रात को 10 बजे शौच करने के लिए गई थी और जब वह लौटकर नहीं आई तो उसे ढूढने लगे लेकिन वह नहीं मिली।

जब हमने सुबह मदरसे में देखा तो यहाँ पर वह मृत पाई गई लेकिन लड़की के साथ गलत हुआ है। गाँव के लोगों ने भी लड़की के साथ गलत होने की पुष्टि करी है।

गाँव में इस घटना से खौफ है

गाँव के लोगों के अनुसार हम गाँव में खुदको को सेफ महसूस करते है लेकिन अगर गाँव में इस तरह की घटना होती है तो गाँव के लोगों के बिच खौफ बैठ जाता है। गाँव के लोगों के अनुसार वह डरे हुए है और इस घटना से सखते में है।

अगर ऐसी घटना उस लड़की के साथ हो सकती है तो हमारी बेटियों के साथ भी हो सकती है इसलिए गाँव के लोग आरोपी को पकडवाना चाहते है।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट करवाकर जांच शुरू करी है

पुलिस को सुचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गये है और अब जानकारी जुटाई जा रही है शक यह भी है की लकड़ी 10 बजे शौच के लिए नहीं हो सकता है अपने प्रेमी के साथ मिलने गई हो। इसलिए लड़की की दोस्त से भी पूछा जा रहा है।

लेकिन पिता के अनुसार उसकी लड़की गलत नहीं हो सकती है अगर गलत थी भी तो कोई उसकी जान कैसे ले सकता है। पिता के अनुसार गाँव के ही कोई लोग है जिसने उनकी लड़की के साथ इस तरह का कृत्य किया है।

आस-पास की खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको लेटेस्ट खबर हर रोज मिल पायें।

Latest Posts

Don't Miss