Monday, November 28, 2022

Latest Posts

गाँव के सुनसान घर में प्रेमी के साथ बैठी थी बेटी, पिता और भाई ने देखा और फिर जो किया वह आपको रुला देगा

क्या प्यार करना इतना गलत हो सकता है लेकिन प्यार की शुरुआत तो श्री कृष्ण ने करी थी तो लोग उन्हें क्यों पूजते है शायद यह सवाल एक बेटी को अपने पिता से करना चाहिए लेकिन कुछ लोग अपनी बेटियों को मौका ही नहीं देते ऐसा कुछ कहने का।

यूपी के इटावा जिले के एक गाँव में ऐसी घटना हुई है जिससे पूरा इलाका दहशत में आ गया है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर एक प्रेमी के साथ बेटी को देखकर पिता और भाई ने कैसा रियेक्ट किया आइये पढ़ते है पूरा मामला –

प्रेमी के साथ छुपकर मिल रही थी बेटी


शाम के चार बजे थे प्रेमी से मिलने के लिए लड़की घर से निकलती है गाँव के कोने पर बना एक सुनसान मकान उसमे जाकर प्रेमी से गले लगती है और दोनों बातें करने लगते है। अब प्रेमिका है तो प्रेमी कुछ प्यार तो करेगा ही, लेकिन लड़की के पिता उसे वहां पर देख लेते है।

पिता अपने बेटे को बुलाते है और फिर दोनों को रंगे हाथों पकड़ते है, लड़की डर जाती है और लड़का भी घबरा जाता है। कुछ बोल पाते उससे पहले ही पिता और भाई ने वो कर दिया जो शायद ही कोई कर पाए।

पिता और भाई ने पीटना शुरू कर दिया

पिता और भाई ने लड़की और लड़के दोनों को पीटना शुरू किया और लड़की ने वहीँ उस मकान में ही दम तोड़ दिया। लड़के को भी इतनी बुरी तरह से पिटा है की वह अभी तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

लड़के को अभी तक होश नहीं आया है लेकिन जैसे ही गाँव वालों को इसके बारें में जानकारी मिली तो पुलिस को भी सुचना दी गई सुचना मिलते ही पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लड़की के परिवार को खोज रहा है।

घटना के तुरंत बाद परिवार फरार

लड़की का पूरा परिवार इस घटना को अंजाम देने के बाद से गायब है लड़की की लाश लेने के लिए भी कोई अभी तक नहीं आया है। जानकारी के अनुसार भाई और पिता ने मिलकर दोनों को मारा लेकिन लड़का बेहोश हो गया और वह अभी तक जिंदा है लेकिन उसके बचने के चांस बहुत कम है।

पुलिस ने मामला दर्ज करके उनकी खोज शुरू कर दी है लेकिन यह कितना सही था अगर लड़की प्रेम करती थी तो दोनों की शादी भी की जा सकती थी। किसी की जान ले लेना किसी प्रॉब्लम का हल नहीं होता है। अगर बेटी से और अपनी इज्जत से इतना प्यार था तो फिर लड़की और लड़के को हमेशा के लिए एक कर देते जान लेना क्यों जरूरी था।

ऐसी ही आस-पास की खबरों के लिए आप हमें फॉलो कर सकते है अगर आपको अपने आस-पास की लेटेस्ट खबरें चाहिए तो आप इसे शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss