Monday, November 28, 2022

Latest Posts

यह कंपनी सालाना देगी लाखों रूपए की सैलरी, काम बस गद्दा बिछाकर आराम से सोना है, आप भी कर सकते हो अप्लाई

बहुत सारे लोग है जो कहते है की ATM में गार्ड की जॉब करने वाला व्यक्ति काफी आरामदायक काम करता है लेकिन असल बात तो यह है की आरामदायक जॉब करने वाले लोगों की लिस्ट काफी बड़ी हो सकती है। हाल ही में एक कंपनी ने जॉब ऑफर निकाला है कंपनी ने काम क्या करना है उसको भी पब्लिक किया है।

जानकारी के अनुसार यह कंपनी ब्रिटेन की है और इस कंपनी का काम है की खुबसुरत और अच्छे गद्दे बनाना। लेकिन कंपनी ने बतौर विज्ञापन के इस कंपनी में काम करने के लिए आवेदन मांगे है आइये जानते है पूरी जानकारी –

ब्रिटेन की कंपनी है यह


ब्रिटेन की इस कंपनी का दावा है की वह अपने कर्मचारी को अपने घर पर ही काम करने का मौका दे रही है इस कंपनी ने कहा की उन्हें ऐसे कर्मचारियों की जरूरत है जो घर पर आराम से बैठकर या लेटकर टीवी देखते हो। उनके लिए हमने कुछ गद्दे बनाये है उन्हें वह गद्दे दिए जायेंगे।

इसी तरह वह अपना एक्सपीरियंस कंपनी के साथ शेयर करेगा जिससे कंपनी अपने गद्दों में और सुधार कर पाएगी। कंपनी के अनुसार इसके बदले उस कर्मचारी को सालाना 24000 पाउंड्स दिए जायेंगे जो की भारतीय रुपयों में 25 लाख होता है।

दिन में 6 घंटे गद्दों पर सोना होगा

अब यह आराम वाली जॉब है कंपनी ने ऑफर दिया है की कर्मचारी जहाँ कहेगा उस घर में उन्हें गद्दे पहुंचा दिए जायेंगे यह पूरी तरह से घर से करने वाला काम है कंपनी ने तो यह भी दावा किया है की अगर वह चाहे तो अपने किसी मित्र से भी यह काम करवा सकते है।

यह काफी अच्छा और बहुत ही शानदार जॉब करने का तरीका है बस कर्मचारी को अपने घर में छ घंटे इन गद्दों पर रोजाना सोना है और जब उससे रिव्यु माँगा जाएगा तो अपना एक्सपीरियंस और कंपनी को कुछ सजेशन देने है। यह काफी अच्छी जॉब हो सकती है।

कौन कर सकता है इसमें आवेदन  

इस जॉब के लिए कोई इंटर्न नहीं चाहिए एक्सपीरियंस वाला बन्दा चाहिए जो आसानी से कंपनी को सही सजेशन दें। इसलिए कंपनी ने बतौर इंटरव्यू जॉब देने का फैसला किया है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस जॉब के लिए कंपनी के पास एक ही शहर से करीब 10000 आवेदन आये थे और इन्ही आवेदनों को देखते हुए कंपनी ने अपना विज्ञापन भी बंद कर दिया था।

हालाँकि यह जॉब काफी अच्छी होगी लेकिन हम भारतियों के लिए ऐसी जॉब शायद ही कोई कंपनी लेकर आये लेकिन नए उधमी इस तरह का काम जरुर कर सकते है आप इस तरह की जानकारी पढने के लिए हमें फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

Don't Miss