Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

चार बच्चों की माँ भरी पंचायत में बोली अब मरते दम तक रहूंगी प्रेमी के संग, गाँव की पंचायत ने जो फैंसला लिया वह आपको हैरान कर देगा

झारखण्ड के धनबाद में आने वाले गाँव कुबरीटाड़ में एक महिला पर आरोप लगा की वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। गाँव में पंचायत बैठाई गई और महिला और उसके प्रेमी को किसी तरह लाया गया।

पंचायत ने महिला के लिए ऐसा फैंसला लिया जिसके बारें में सुनकर हमें काफी हैरानी हो रही है और अगर ऐसी पंचायत गांवो में होती है तो ऐसी पंचायतों से तो बचकर ही रहना चाहिए। आइये जानते है महिला और उसके प्रेमी के बारें में और असल में यह मामला क्या है –

रुखसाना को हो गया था रमजान से प्यार


रुखसाना जो की चार बच्चों की माँ है उसे अभी रमजान से प्रेम हो गया है, दोनों प्रेम में इतने खोये की गाँव से फरार हो गये लेकिन पंचायत के कुछ लोगों ने उन्हें ढूढ़ लिया। पंचायत ने फैंसला किया की महिला से पूछा जाए की वह किसके साथ रहना चाहती है और बच्चों की जिम्मेदारी कौन लेगा।

लेकिन पंचायत ने ऐसा फैंसला लिया जिसके बाद आस-पास के गाँव भी हैरान है हालाँकि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने लिया प्रेमी का नाम

पंचायत में जब पूछा गया की वह किसके साथ रहना चाहती है तो महिला ने अपने प्रेमी का नाम लेते हुए कहा की अब मरते दम तक इसके साथ रहना चाहती हूँ। पंचायत में बैठे कुछ युवकों ने जब यह सुना तो उन्होंने लगे हाथ ही प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई कर दी और देखते ही देखते पूरी पंचायत ने प्रेमी,प्रेमिका और प्रेमी के माँ-बाप की धुलाई कर दी।

किसी तरह कुछ लोगों ने दोनों को बचाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी चूँकि रमजान अंसारी और उसके पिता की हालत काफी गंभीर होगी दोनों का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने करी गिरफ्तारी

पुलिस के अनुसार अगर इस तरह की कोई पंचायत हो रही थी तो गाँव के लोगों को पुलिस को सूचित करना चाहिए ताकि इस तरह की घटना को रोका जा सके लेकिन गाँव से कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली हुई थी।

हालाँकि हमले के बाद पुलिस को जानकारी मिली और मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गये। उसके बाद पुलिस ने दुबारा छापा मारा तो तीन आरोपी पकड़ में आये है। वहीँ प्रेमी और उसके पिता की हालत काफी गंभीर हो रखी है।

आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको लेटेस्ट खबर सबसे पहले और सबसे अच्छी भाषा में लिखी पढने को मिले।

Latest Posts

Don't Miss