Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बदमाशो ने कनपटी पर बंदूक रख रखी थी गले पर चाक़ू, जैसे ही कहा अब तुम्हारे बच्चों की खैर नहीं तो महिला ने धरा विकराल रूप

दिल्ली के कर्दमपूरी इलाके में एक घटना घटित हुई लेकिन इस घटना में एक महिला को झांसी की रानी बना दिया है। जी हाँ सच कहते है एक माँ अपने बच्चो के लिए क्या क्या कर सकती है और इस महिला ने अपने बच्चों के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी।

महिला के घर में अचानक कुछ बदमाश घुस आये वह कुछ लूट-पाट करना चाहते थे बदमाशों ने महिला को बन्दुक की नोक पर खड़ा रखा। उसे डराने लगे लेकिन जैसे ही महिला के बच्चों को मारने को कहा तो वह विकराल रूप में आई और अपने बच्चों को बचा लिया। आइये जानते है पूरा मामला –

दिल्ली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई


महिला का पति काम से लौटकर घर आता है तो देखता है सब तरफ अफरा तफरी मची हुई है, घर में पत्नी एक कोने में पड़ी है और बच्चे मायूस हो रखे है। आते ही पति ने महिला से पूछा की आखिर क्या हुआ तो उसने बताया की कुछ लोग घर में घुस आये, उन्होंने मेरे उपर बन्दुक तान ली और गले पर चाक़ू लगा लिया।

वह लूट करने के इरादे से आये थे लेकिन जैसे ही बदमाशो ने बच्चों पर बंदूक तानी तो मेरे से देखा ना गया और मैं उनपर झपट पड़ी। देखते ही देखते बदमाश भागने लगे लेकिन एक ने अचानक गोली चला दी।

गोली की आवाज से डर गई लेकिन बदमाश भाग गये

जब बदमाशो ने बच्चों को मारने की बात कही तो एक माँ यह सुन ना पाई और बदमाशों पर विकराल रूप से उनपर झपट पड़ी। महिला का यह रूप देख सब हैरान रह गये और वह वहां से फरार हो गये।

महिला के पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया और अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करी है। महिला काफी डर गई है लेकिन अब उन्हें अस्पताल ले जाया गया है और उनकी तबियत ठीक है बच्चे भी काफी डरे हुए है।

पुलिस करेगी कार्यवाही

पुलिस ने आस-पास के CCTV चेक करवाए है और बहुत जल्द बदमाशों पर कार्यवाही करेगी ऐसा मामला दिल्ली में कोई नया नहीं है लेकिन इस बार एक माँ ने काफी हिम्मत के साथ अपने बच्चों की और खुदकी रक्षा करी है।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि देश में ऐसे माएं और बने जो अपने बच्चों के लिए जान लेने और देने की क्षमता रखती हो।

Latest Posts

Don't Miss