Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बंगलादेश से ब्याह लाता था लड़कियां और बाद में करवाता था गंदे काम, अभी तक 75 शादी कर चूका है यह शख्स

बंगलादेश भारत से कुछ गरीब देश है अगर उस देश में कोई यह कह दे की वह भारत में एक बड़ी कंपनी में काम करता है तो उससे काम की डिमांड करने वाले लोगों की संख्या वहां बढ़ जाती है। ऐसा ही एक काम करता था मुनीर जो की भारत और बंगलादेश में अक्सर आया जाया करता था। मुनीर बंगलादेश का रहने वाला है लेकिन वह बॉर्डर से अक्सर भारत में आता और यहाँ काम करके देश से बाहर वापस चला जाता है।

आज से पांच साल पहले उसे एक स्कीम समझ आई उसने देखा की उन लड़कियों की भारत में काफी डिमांड है जो जवान हो और अन्य देश की हो खुबसुरत हो ऐसी डिमांड को पूरी करने के लिए मुनीर ने बंगलादेश में एक लड़की से शादी करी और उसे भारत लाकर एक जगह बेच दिया। पैसे का लालच इतना लगा की फिर इस काम को वो प्रोफेशन में बदलने लगा।

सुरत में पकड़ा गया मुनीर


मुनीर के कुछ साथी कुछ दिन पहले पकड़े गये थे मुनीर पर 10 हजार रूपए का ईनाम था। कुछ दिनों बाद मुनीर को सुरत में पकड़ लिया गया। यहाँ उसने जब अपनी कहानी सुनाई तो सभी के होश उड़ गये। उसने बताया की वह अभी तक 75 शादियाँ कर चूका है।

अपने देश से भारत में लड़कियों को लाता है और बेच देता है पहले यह काम सिर्फ महीने में एक बार होता था लेकिन अब मुनीर की डिमांड इतनी बढ़ी गई थी की वह एक साथ हर महीने 55 से ज्यादा लड़कियां लाने लगा इनमे किसी ने शादी करी हुई थी किसी को काम का लालच देकर ले आता।

भारत के अन्य शहरों में एजेंट्स बेच देते लड़कियां

जानकारी के अनुसार जब मुनीर अन्य देश की लड़की को यहाँ लाता तो यहाँ मौजूद एजेंट्स उन्हें ट्रेनिंग देते और बाद में लड़कियों को बेच देते इस तरह यह काम चलता रहा और लाखों की कमाई मुनीर को होने लगी।

मुनीर ने अपने गुनाह माना है और उसी के अनुसार पुलिस ने अभी तक 67 बंगलादेशी लड़कियों को आजादी दिलवाई है। इस काम में उन्हें जबरदस्ती पैसों के लिए रखा जाता है जब तक उनके पास अच्छा शरीर है तब तक उन्हें इधर से उधर भेजा जाता है।

मुनीर ने बताया 200 लड़कियां ला चूका हूँ

मुनीर ने कहा कि वह 200 से ज्यादा लड़कियां ला चूका है और यह संख्या ज्यादा हो सकती है लेकिन उसने उन सभी लड़कियों को कोलकाता छोड़ा था उसके बाद उनके साथ क्या होता है उसका उसे कुछ पता नहीं है।

मुनीर ने कुछ बड़े लोगों का नाम भी लिया है उसने बताया की वह लोग भी फ्रेश लड़कियों की मांग करते थे बदले में अच्छा पैसा भी देते थे। बड़े लोग बहुत ज्यादा पैसे देते और उन्ही पैसों के लिए हमने इस तरह का काम शुरू किया।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों को भी ऐसी जानकारी मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss