Monday, November 28, 2022

Latest Posts

‘बजरंगी भाईजान’ मुन्नी को मिला भारत रत्न, ये हे वजह

सलमान खान आजकल बॉलीवुड की दुनिया में

एकतरफा नाम हैं जिसके कारण उन्हें आज के समय में पूरा देश जानता है। सलमान खान की बात करें तो उन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में हिट फिल्में देकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको याद होगा कि आज से कुछ साल पहले सलमान खान की बजरंजी भाईजान नाम की एक फिल्म आई थी।

इस फिल्म में मुन्नी नाम की एक लड़की भी थी

और वह सलमान खान को मामू कहकर बुलाती थी। सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी भांजी मुन्नी की वजह से चर्चा में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सलमान खान को प्यार से मामा कहने वाली मुन्नी को हाल ही में एक बहुत बड़े अवॉर्ड से नवाजा गया है जिसे देश का हर नागरिक पाना चाहता है.

यह किसी फिल्म या छोटे फिल्मफेयर पुरस्कार

के लिए ऑस्कर पुरस्कार नहीं है, बल्कि प्यारी मुन्नी को सरकार द्वारा ही भारत रत्न से सम्मानित किया गया है, जिसे भारत में सबसे बड़ा पुरस्कार माना जाता है, जिसके कारण हर कोई मुन्नी के बारे में बात कर रहा है। वर्तमान समय है। लोग कहते हैं कि सलमान खान की प्यारी भतीजी को भारत रत्न मिला है। बाद में लेख में हम आपको सलमान खान और उनकी मुन्नी के बीच इस प्यार भरे रिश्ते के बारे में विस्तार से बताएंगे।


सलमान खान की बजरंजी बनी थी भाईजान मुन्नी सलमान की भतीजी, असल में जीती है ऐसी जिंदगी

सलमान खान ने अब तक अपने जीवन में

कई हिट फिल्में की हैं। उन्हीं हिट फिल्मों में से एक है सलमान खान की बजरंजी भाईजान। यह मूवी स्टोर बहुत ही इमोशनल है। फिल्म के अंदर सलमान खान एक लड़की को पाकिस्तान में उसके घर पर छोड़ जाते हैं जिस दौरान खूब ड्रामा और एक्शन होता है। फिल्म में सलमान खान जिस लड़की को छोड़ते हैं उसका नाम मुन्नी है और वह बोल नहीं सकती लेकिन अंत में उसे सलमान खान का मामू कहती है। फिल्म में सलमान खान को मामू बुलाने वाली लड़की का नाम हर्षाली मल्होत्रा ​​है। हर्षाली मल्होत्रा ​​ने सलमान खान की फिल्म बजरंजी भाईजान से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान की इस मुन्नी को महाराष्ट्र सरकार ने भारत रत्न जैसे बहुत बड़े अवॉर्ड से नवाजा है और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है. बाद में लेख में मैं आपको सलमान खान की इस फिल्म के आने वाले दूसरे भाग के बारे में बताऊंगा।

सलमान खान की अपकमिंग बजरंजी भाईजान-2 की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसके पीछे दो कारण हैं।पहला कारण यह है कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म बजरंजी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वाली हर्षाली को भारत रत्न अम्बेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और दूसरा कारण यह है कि हाल ही में सलमान खान ने दूसरी भूमिका निभाई है। बजरंजी भाईजान ने इसका हिस्सा बनने की घोषणा की है और साथ ही कहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है और सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू होगी. इसलिए सलमान खान इन दिनों चर्चा में हैं।

Latest Posts

Don't Miss