Monday, November 28, 2022

Latest Posts

बहन की Whatsapp पर फोटो देख भाई रोते हुए घर पहुंचा और घर वालों को दिखाई फोटो, लेकिन बहन के साथ जो हुआ वह रोंगटे खड़े कर देगा

थाना क्षेत्र अजीमनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ एक परिवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है की किसी ने उनकी बेटी के साथ गलत किया है। हालाँकि युवती ने घटना के कुछ दिनों तक घर पर कुछ नहीं बताया था लेकिन जब भाई ने तस्वीरें देखी तो पूरा मामला समझ आया और अपने घर पर पूरी जानकारी दी

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर गाँव के ही लड़के के साथ लड़की की तस्वीरें देखकर सब हैरान कैसे रह गये और उसके बाद उन्होंने क्या कदम उठाया –

युवती खेत में गई थी


युवती के भाई ने जब युवती की तस्वीरें Whatsapp पर देखी तो उसने अपने घर पर बताया चूँकि लड़की ने घर पर यह सब जानकारी नहीं दी थी। जब तस्वीरें सामने आई तो लड़की ने बताया की वह खेत में गई थी और एक लड़का जो अपराधिक श्रेणी में आता है उसने तमचा दिखाकर उसके साथ गलत किया।

उसके बाद जब लड़की ने घर पर बताने की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए घर पर किसी को नहीं बताने को कहा तो लड़की ने कुछ नहीं बताया।

माता-पिता ने लिखवाई रिपोर्ट

जब घर वालों को यह जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को जानकारी देते हुए लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अभी तक लड़के को गिरफ्तार नहीं किया है, वह अभी फरार चल रहा है लेकिन लड़की से पूछताछ जारी है लड़की के अनुसार लड़के ने एक ही बार ऐसा किया था और उसके बाद उसकी तस्वीरें निकाल ली।

भाई के पास आई तस्वीरें तो सब हैरान

लड़की के चचेरे भाई के पास किसी ने उसकी बहन की तस्वीरें भेजी बहन की तस्वीरें देख वह हैरान हो गया और उसकी आँखों में पानी आ गया उसके बाद उसने अपने घर जाकर परिवार को पूरी बात बताई। परिवार को जानकारी मिलने के बाद लड़की ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी।

लड़की के अनुसार उसे जान से मारने की धमकी से डरकर उसने घर  पर कुछ नही बताया लेकिन पुलिस के अनुसार कहा जा रहा है की हो सकता है लड़की ने घर वालों के डर से यह बातें कही हो। लेकिन लड़की की उम्र अभी 17 वर्ष है और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा।

Latest Posts

Don't Miss