Friday, December 2, 2022

Latest Posts

बड़ी बहनों को था पराये मर्दों के साथ सोने का शौक, नाबालिंग लड़की ने मना किया तो उसके साथ करी ऐसी दरिंदगी

झारखंड के सोनारा में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बाद रिश्तों से मन उठ सा गया है। एक लड़की जिसकी उम्र अभी 17 वर्ष थी वह पिछले 7 महीनो से लापता थी। लेकिन पुलिस को अचानक उस लड़की का शव मिलता है। लड़की का पोस्टमार्टम होने पर अनेक मामलों का खुलासा होता है और पहले से ही उसकी बहनों पर उसकी ह-त्या का आरोप लगा होता है।

अब यह खुलासा हुआ है जिसके बारें में सुनकर पढ़कर आप भी हैरान रह जायेंगे। आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों बहनों ने अपनी ही सगी बहन को मौत के घाट उतार दिया।

बड़ी बहने वैश्यावृति में लिप्त थी


पांच बहनों में सबसे छोटी बहन को बड़ी दो बहने जिनका नाम राखी और रूपी देवी है। राखी के पति धनजय भी इस काम में लिप्त है। नाबालिंग लड़की बहन राखी के पास रहती थी लेकिन उसे पता चला की उसकी बहन वैश्या है तो उसने उसके साथ रहने से मना कर दिया।

लेकिन राखी और रूपी और उसके पति ने मिलकर छोटी बहन को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। लेकिन उससे पहले लड़की को अनेक पैसों का लालच देकर अनेक लोगों के साथ सोने के लिए मजबूर किया गया।

राखी के दो ग्राहकों ने करी डिमांड

राखी के दो ग्राहक प्रताप और नितेश ने छोटी बहन को अपने साथ सुलाने के बदले खूब पैसे देने की बात करी तो वह मान गई और लड़की को तैयार करने लगी लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बिच हाथापाई में छोटी नाबालिंग लड़की की मौत हो गई। हालाँकि बहनों का कहना है की लड़की ने आत्म-ह-त्या करी थी।

बाद में सभी आरोपियों ने मिलकर लड़की का शव ठिकाने लगाया और सात महीने तक उसे गूमशुदा बताते रहे लेकिन अब जब मामला सामने आया तो नितेश को छोड़कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिंग लड़की को उतारना चाहते थे धंधे में

बहनों पर आरोप लगा है की लकड़ी के माँ-बाप काफी समय पहले गुजर गये थे वह अपनी बहन के पास रहती लेकिन वह उसे धंधे में उतारने वाले थे इसी बिच उसने मौका पाकर अपनी दूसरी बहन को इसकी जानकारी दी तो रूपी ने भी बहन की बात मानने के लिए कहा तो उसे पता चल गया की यह सब मिले हुए है।

उसके बाद उसने अनेक परिजनों को इस बात की जानकारी दी लेकिन उसे कोई बचाता उससे पहले नाबालिंग की मौत हो चुकी थी। आस-पास की ऐसी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहें।

Latest Posts

Don't Miss