Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

वो रोती रही वो चिल्लाती रही लेकिन बाप नहीं रुका, 13 साल की बेटी के साथ गलत करके फरार

मैं जब यह न्यूज़ पढ़ रहा था तो मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था अब अगर मैं कुछ लिख दूँ तो कृपा यह मत समझना की मुझे लिखने का सेंस नहीं है लेकिन ऐसे लोगों के बारें में मुझे लिखना अच्छा भी नही लगता। लेकिन सच बताना हमारा काम है और वह हमें करना होगा, मैं आज एक बड़ी भूमिका नहीं बांधूंगा, चूँकि यह बहुत ही डरावना और किसी की अस्मिता का मामला है तो संक्षेप में जानकारी आपके साथ साझा करूंगा।

इस मामले के बारें में आप आगे पढ़ सकते है लेकिन मैं आपको यह जरुर कहूँगा की ऐसे लोगों को अपने आस-पास कभी भटकने ही ना दें चूँकि अगर कोई अपनी बेटी का ना हुआ वह किसी का नहीं हो सकता है।

बेटी के साथ गलत करने वाला पिता


हमीरपुर हिमाचल के नजदीकी गाँव में एक लड़की ने अपनी माँ को बताया की उसके पिता ने ही उसके साथ गलत किया है। लड़की की उम्र महज 13 साल है, पिता ने पहले उसके साथ गलत किया और फिर माँ को ना बताने का कहकर वह वहां से फरार हो गया।

माँ को जब लड़की ने यह सब बताया तो वह पहले तो खूब रोई लेकिन बाद में हिम्मत करके उसने नजदीकी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मैं उनके इस साहस को सलाम करता हूँ।

पुलिस ने करवाई डॉक्टरी जांच

डॉक्टर आकृति शर्मा ने बताया की उनके पास जब यह मामला आया तो हमें विश्वास नहीं हुआ हमें लगा की किसी तरह के झगड़े के चलते माँ और बेटी इस तरह का आरोप लगा रही है लेकिन जब हमने जांच करी तो लड़की के साथ दुष्कर्म पाया गया।

हालाँकि आरोपी अभी फरार है लेकिन अब हमारी टीम और पुलिस मिलकर इस आरोपी को पकड़ने वाली है उम्मीद है इस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हैरानी है की एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दरिंदगी कर दी उसे शर्म भी नहीं आई।

बेटी की माँ ने कहा पकड़ो और फांसी दे दो

लड़की की माँ ने कहा की उसके पति को गिरफ्तार करो या फिर फांसी दो बस उसे खुला मत छोड़ो जिसने अपनी बेटी को नहीं छोड़ा वह किसी के साथ गलत करते वक्त डरेगा नहीं इसलिए उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेना चाहिए।

पुलिस आरोपी की छानबीन शुरू कर चुकी है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार भी कर लेगी, उम्मीद है बहुत जल्द पुलिस अपना कर्तव्य सही से निभाएगी और इस घिनोने कृत्य को अंजाम देने वाले राक्षस को वह गिरफ्तार करेगी।

आप हमें फॉलो कर सकते है लेकिन आज मैं नहीं लिखूंगा की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करो क्योंकि ऐसी खबर हमें कभी ना लिखनी पड़े हम तो यही प्रार्थना करते है।

Latest Posts

Don't Miss