Monday, January 24, 2022

Latest Posts

ऑटो चालक ने 14 साल की लड़की का किया अपहरण, उसी की पत्नी ने दी खबर तो महिला आयोग ने करी ऐसे मदद

- Advertisement -

सोचिये एक महिला जिसका पति किसी की जान लेने के लिए घूमता हो उसकी पत्नी उसका विरोध कैसे कर सकती है लेकिन नारी को इसलिए ही भगवान का दर्जा दिया गया है। दिल्ली के निजामुदीन इलाके में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया उसने कहा की उसकी बेटी जिसकी उम्र 14 वर्ष है उसका किसी ने अपहरण कर लिया है।

पुलिस को जानकारी मिली लेकिन पुलिस इस मामले को काफी ढीले तौर पर देख रही थी लेकिन महिला ने महिला आयोग में इसकी जानकारी दी महिला आयोग की दखल के बाद पुलिस हरकत में आई।

- Advertisement -

14 साल की लड़की 25 अक्टूबर से गायब थी

महिला आयोग से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने अपनी बच्ची के बारें में बताते हुए कहा की वह दिल्ली से 25 अक्टूबर को गायब हुई थी उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही लेकिन एक दोस्त के पास उसकी कॉल आई है।

महिला आयोग अधिकारी
स्वाति मित्तल महिला योग अधिकारी
- Advertisement -

इस कॉल में आये गये नंबरों से जानकारी मिल सकती है लेकिन पुलिस जानकारी नहीं जुटा रही है। इसी जानकारी मिलने बाद महिला आयोग ने नबर की लोकेशन निकाली और जो सामने आया है वह काफी हैरान कर देने वाला था।

ऑटो ड्राईवर ले गया था लड़की को

एक ऑटो ड्राईवर ने लड़की का अपहरण किया और अपने घर ले गया वह हर रोज उसके साथ गलत करता था और उसकी पत्नी देखती थी एक दिन मौका देखकर ऑटो ड्राईवर की पत्नी ने लड़की को फ़ोन दिया और बात करने के लिए कहा।

उसने लड़की के साथ हो रहे गलत काम का विरोध किया और ऑटो ड्राईवर को काफी हद तक रोक लिया था लेकिन ऑटो ड्राइवर उस लड़की को काफी तंग करता था। ऑटो ड्राईवर की पत्नी ने अपनी जान की बाजी लगाकर अपने पति के खिलाफ बगावत कर दी और लड़की को ढूढने में घर वालों की मदद करी। अगर वह कॉल ना करवाती तो आज लड़की नहीं बच पाती।

नंबर की लोकेशन से पूरा माजरा खुल गया

महिला आयोग और पुलिस ने मिलकर ऑटो ड्राईवर के घर छापा मारा और लड़की को सकुशल निकाल लिया लेकिन लड़की के साथ कई बार ऑटो ड्राईवर ने लड़की के साथ गलत किया। खैर लड़की अभी सही है लेकिन ऑटो ड्राइवर अभी तक फरार है।

बहुत जल्द पुलिस ऑटो ड्राईवर को गिरफ्तार कर लेगी इस खबर में अच्छी बात यह है की एक महिला ने दूसरी महिला की मदद करी और सलूट है ऐसी नारी को जो गलत का विरोध करती है और गलत करने वाले का भी चाहे वह रिश्ते में उसका पति ही क्यों ना हो। ऐसी ही जानकारी पढने के लिए हमें फॉलो करें ताकि खबरें आपतक सबसे पहले पहुँचती रहे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss