Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

अगर इस वकील को पहले ही कर लेते शाहरुख़ तो आर्यन को 26 दिन नहीं रहना पड़ता जेल में, पहली ही दलील से दिलवा दी जमानत करोड़ों की फीस लेते हैं

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को आज जमानत मिल गई है आखिर शाहरुख़ ने इस बड़ी जंग को जीत लिया है। आप सोचिये एक सेलिब्रेटी होने के बावजूद उनका बेटा 2 अक्टूबर से जेल में बंद था। वह क्रूज ड्रग्स केस में पकड़ा गया था और आज करीब 26 दिनों बाद वह जेल से बाहर निकला है।

हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया गया है उनके वकील ने आखिर जमानत करवा ही ली आइये जानते है कौन है वकील जिसने आर्यन खान की जमानत करवाई है –

तीन वकीलों ने की आर्यन की पैरवी


आर्यन खान को जेल से बाहर लाने के लिए शाहरुख़ खान ने वकीलों की फ़ौज खड़ी कर दी, उन्होंने देश के नामी तीन वकीलों को हायर किया था। तीनो वकीलों ने मिलकर आर्यन खान को जेल से बाहर करवाया है। आज आर्यन खान को कोर्ट ने आजादी या फिर कहें तो जमानत देदी है।

पहले दो वकीलों ने हाथ खड़े किये तो फिर नामी वकील की हुई एंट्री और आज आर्यन खान जेल से बाहर है पहले आर्यन खान की पैरवी करने वाले सतीश मानशिंदे, अमित देसाई और मुकुल रोहतगी ने अपनी पूरी लो झोंक दी है।

मुकुल रोहतगी का दांव चला

मुकुल रोहतगी भारत के सबसे महंगे वकीलों में से एक है इन्होने अपने जीवन में अनेक बड़े मामलों में केस लड़े है इन्होने गुजरात दंगो की पैरवी करते हुए उस समय फीस के नाम पर एक  करोड़ 21 लाख रूपए फीस ली थी।

अब आप सोच सकते है की आर्यन खान का केस इनके हाथों में कितना महंगा होगा लेकिन शाहरुख खान ने अपनी पूंजी की चिंता ना करते हुए अपने जीवन की कमाई को लुटाने की तैयारी करी और बड़े बड़े तीन वकीलों को आर्यन की पैरवी करने के लिए खड़ा कर दिया।

आज इन्ही की वजह से आर्यन जेल से बाहर है

मुकुल रोहतगी और अन्य दो वकीलों ने मिलकर आज आर्यन की सुनवाई में बहुत अच्छी दलीलें दी और काफी जल्दी कोर्ट ने आर्यन को आज जमानत दे दी है। मुकुल ने समीर वानखेड़े को भी दलीलों में शामिल करते हुए उनपर ही सवाल खड़े कर दिए और कोर्ट ने उनकी बातों को सुनते हुए आर्यन खान को जमानत दे दी है।

आर्यन के साथ पकड़े गये अन्य लोगों को भी आज जमानत मिल चुकी है हालाँकि आर्यन का नाम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल था और एक आंकड़ा यह भी है की देश के 82 प्रतिशत जनता आर्यन खान से पूछताछ करने का समर्थन कर रही है लेकिन कोर्ट ने दलीलों को मानते हुए आर्यन को रिहा कर दिया है।

Latest Posts

Don't Miss