Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

आज 11 बजे होगा कुछ ऐसा आर्यन या तो अपने घर जायेंगे या फिर लग जाएगा उनकी जिंदगी के कलंक

बॉलीवुड का लाडला बेटा आर्यन खान अभी NCB की जेल में हवा खा रहे है हालाँकि कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेने का ऑर्डर दे दिया था लेकिन कोविड सर्टिफिकेट नही होने के कारण उन्हें NCB की हवालात में रखा गया है। जानकारी के अनुसार अब कोर्ट के आदेशों के अनुसार घर वाले आर्यन से मिल सकते है आर्यन के साथ 7 और बड़े लोगों के बेटे गिरफ्तार है उनपर भी सख्त कार्यवाही जारी है।

आपको बता दूँ की समुन्द्र के बिच रेव पार्टी में आर्यन खान को पकड़ा गया था इनके पास ड्रग्स होने का अंदेशा था और NCB को इसमें बड़ी कामयाबी भी मिली थी। मिस्टर खान के लाडले को अब जेल की हवा दिलाई जा रही है। लेकिन आज यानि 8 अक्टूबर शुक्रवार को इनकी जिंदगी का बड़ा फैंसला होने वाला है।

कोर्ट करेगी आज इनकी जिंदगी का फैसला


जानकारी के अनुसार आर्यन खान के वकील ने कोर्ट में दो अर्जी दी है दोनों जमनात अर्जी पर आज सुनवाई होगी एक अंतरिम जमानत अर्जी है तो और एक नियमित जमानत अर्जी है ऐसे में न्यायधीश इसका फैंसला 11 बजे करने वाले है।

आज 11 बजे या तो आर्यन अपने घर जायेंगे या फिर वह जेल की हवा खायेंगे और NCB जमानत का लगातर विरोध कर रही है लेकिन ncb के एक अधिकारी की सेल्फी ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने को मजबूर कर दिया है।

वकील ने रखे है ऐसे तथ्य

आर्यन खान के वकील काफी माहिर और इस तरह के केस को हैंडल करने वाले है उन्हें पता है की कैसे वह किसी भी केस को हैंडल करेंगे उनकी दलीलों में काफी दम है और वह स्योर है की इस बार की अर्जी को कोर्ट स्वीकार करेगा।

शाहरुख खान और उनकी पत्नी कुछ समय पहले आर्यन से मिलने आये तो आर्यन उन्हें देखकर रोने लगा लेकिन एक बड़ी हस्ती का बेटा होने के कारण काफी जल्दी यह जेल से बाहर होगा यह सभी को पता है।

जल्द होगी सुनवाई कोर्ट कर सकती है यह फैसला

वैसे तो हम मानते है की कोर्ट का फैसला कानून के आधार पर होगा अगर इस बार जमानत नहीं देती है कोर्ट तो हम उनके इस फैसले का सम्मान करेंगे आर्यन के वकील ने कहा। उनके अनुसार उनके पास ऐसे तथ्य है जिनकी मदद से आर्यन को बाहर निकाला जा सकता है।

एक पार्टी के नाम पर हमारे क्लाइंट को फ्री में बुलाया गया था इतनी महंगी पार्टी में गेस्ट के रूप में आना कौन नहीं चाहेगा। खैर कोर्ट जो फैसला करेगा हम उसका सम्मान करेंगे आर्यन के वकील ने एक प्रेस नोट में कहा है।

आस-पास की ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको भी ऐसी जानकारी रोज मिलती रहे और अन्य लोग भी ऐसी न्यूज़ पढ़ पायें।

Latest Posts

Don't Miss