Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

20 साल बाद फिल्मों में लौटकर आ रहे है टीवी के श्री राम, जल्द नजर आयेगे इस फिल्म में

अरुण गोविल टीवी के राम कहलाये जाते है भारत की पहली रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने उसके बाद अनेक फिल्मों में काम किया उनकी आखिरी फिल्म 1985 में आई थी जिसका नाम लालुराम था। इस फिल्म के बाद इन्होने अनेक टीवी शो में काम किया लेकिन अपनी पहचान एक तरह से खो चुके थे।

चूँकि लोगों ने इने राम मान लिया था और यह अपने किरदार को बदल नहीं पा रहे थे इसी कारण इनके हाथों से अनेक प्रोजेक्ट निकल गये लेकिन अब एक बार फिर यह बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

लॉकडाउन में रामायण का दुबारा हुआ था प्रसारण


लॉकडाउन में रामायण का दुबारा प्रसारण किया गया इसमें अरुण गोवील को एक बार फिर देखा गया और इस बार इनकी चर्चा होने लगी। अब बताया जा रहा है की अरुण गोविल फिल्मों में फिर से श्री राम के किरदार के साथ एंट्री कर रहे है।

श्री राम के किरदार में एक बार फिर नजर आने वाले अरुण गोविल ने बताया की उनके साथ इन सालों में बहुत कुछ हुआ उनके पास अब काम नहीं था इसलिए वह मोटिवेशन स्पीकर के रूप में काम करने लगे।

कमाई के नाम पर थे सिर्फ इवेंट

अरुण कहते है की उनके पास कमाई के नाम पर कुछ इवेंट्स थे जिनमे उन्हें बुलाया जाता और उसके बदले उन्हें पैसा मिला लेकिन अब समय बदल चूका है और वो एक बार फिर फिल्मो में आने वाले हैं।

अरुण गोविल अब अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकते है बताया जा रहा है की ओह माय गॉड 2 बहुत जल्द आने वाली है इस फिल्म में अरुण श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं।

रामायण की कहानी बताते है ऑनलाइन

अरुण गोविल इन्टरनेट पर काफी एक्टिव रहते है वह अपने फेसबुक पेज पर लॉकडाउन में रामायण की कहानी बताया करते थे उसके बाद लोगों में फिर से इनकी चर्चा होने लगी और लोगों ने इन्हें फिर से फिल्मों में देखने की इच्छा जताई।

अब बताया जा रहा है की वह ओह माय गोड 2 में श्री राम के किरदार में नजर आने वाले है। एक समय था जब इन्होने अनेक फिल्मों में अपना अहम किरदार दिया लेकिन यह धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर होते चले गये और इस क्रम में 20 साल में उन्हें किसी भी फिल्म या सीरियल में नहीं देखा गया लेकिन अब 20 साल बाद एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिए लौटकर आ रहे है।

बॉलीवुड की ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम हर रोज देते रहे अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे आगे शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss