Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

भीख मांगने वाली की अंग्रेजी से प्रभावित हुए अनुपम खेर, किया बड़ी मदद का ऐलान

अनुपम खेर ने नेपाल में इस लड़की से मुलाकात की

और इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया। यह लड़की एक भिखारी है, हम जानते हैं कि इस पर विश्वास करना मुश्किल है, और इसलिए भी क्योंकि आपने अभी-अभी उसे धाराप्रवाह अंग्रेजी में बात करते देखा है। अभिनेता भी उसकी भाषा क्षमता से इतना प्रभावित हुआ कि उसने लड़की की मदद करने का फैसला किया।

में यकीन है, अब आप जानना चाहेंगे कि

अनुपम ने उसकी मदद के लिए क्या किया, लेकिन उससे पहले जरा सुनिए दोनों के बीच की खूबसूरत बातचीत। लड़की ने न केवल अपनी धाराप्रवाह अंग्रेजी से हमें चकित कर दिया, बल्कि स्कूल जाने और अपना भविष्य बदलने की इच्छा से भी हमें चकित कर दिया। ‘शिक्षा के प्रति उसके जुनून से चकित’ अभिनेता ने उसे स्कूल भेजने का वादा किया।

जिस वीडियो ने आपको एक उदास मुस्कान के साथ छोड़ दिया होगा

उसे अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, ‘मैंने काठमांडू में एक मंदिर के बाहर #आरती देखी! वह मूल रूप से राजस्थान, भारत की रहने वाली हैं। उसने मुझसे कुछ पैसे और मेरे साथ एक तस्वीर के लिए कहा। और फिर उसने मुझसे धाराप्रवाह अंग्रेजी में बात करना शुरू कर दिया।


मैं शिक्षा के प्रति उसके जुनून पर चकित था!

यहाँ हमारी बातचीत है! @anupamkherfoundation सुनिश्चित करेगी कि वह पढ़ाई करे। जय हो!’ अनुपम के अनुयायियों द्वारा पोस्ट का स्वागत किया गया, जिन्होंने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुंदर टिप्पणियों के साथ अभिनेता के नेक काम के लिए प्रशंसा की। कुछ टिप्पणियों में लिखा है, ‘सर मैं आपको इस तरह की दयालुता और काम के लिए सलाम करता हूं।

आपके लिए मेरा सम्मान बढ़ गया है।

मैं ऐसे लोगों और बच्चों की मदद करने के लिए खुद को सक्षम बनने की उम्मीद करता हूं, ” सर इस लड़की के लिए इस अद्भुत अवसर के लिए आपको सलाम है, ” खेर साब दिल जीत लिया आपने… आपके अभिनय से तो प्रभावित किया है लेकिन ऐसे नेक काम कर के हमारे रियल हीरो बन गए हो सर… सलाम है आपको दिल से’।

अगली बार जब आप किसी बच्चे को

सड़कों पर भीख मांगते देखेंगे तो शायद आपके मन में आरती चुपचाप चीख उठेगी। अनुपम खेर नेपाल में अपनी अगली फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग कर रहे थे। सूरज बड़जात्या द्वारा अभिनीत ‘ऊंचाई’ में परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन भी हैं।

Latest Posts

Don't Miss