Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पिरामल के पास है इतनी संपत्ति, ससुर को पीछे छोड़ सकते है जल्दी

मुकेश अंबानी का नाम आज भारत ही नहीं दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में आता है। वह भारत के सबसे ज्यादा पैसों वाले इंसान है। लेकिन बहुत कम लोग जानते है की उनके दामाद आनंद परिमल क्या करते है। कुछ लोग यह सवाल भी करते है की आनंद पिरामल का बिज़नस क्या है और उनके पास कितनी धन दौलत है, तो आज हम इस आर्टिकल में आपको आनंद परिमल के बिज़नस और दौलत की पूरी जानकारी देने वाले हैं। इसमें आप जानेंगे की आनंद परिमल के पास कितनी संपत्ति है।

आइये जानते है आनंद पिरामल का बिज़नस उनकी जिंदगी के बारें में और आज वह कितनी रकम कमाते है और उनकी एक दिन की कमाई कितनी है। इनका बिज़नस क्या है इन सब की जानकारी आपको हम इस आर्टिकल में देने वाले हैं –

आनंद पिरामल और अंबानी का रिश्ता


आनंद पिरामल का रियल इस्टेट का बिज़नस है वह पिरामल ग्रुप के एग्जुकटिव डायरेक्टर है। इनकी सालाना नेट वर्ड $5.6 बिलियन डॉलर है। आनंद पिरामल को उस वक्त पुरे भारत में पहचान मिली जब उन्होंने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी से शादी करी। हालाँकि पैसों के मामले में पिरामल ग्रुप काफी तेज है और उनके पास काफी पैसा है।लेकिन अंबानी की तरह एक ख़ास पहचान इन्हें काफी समय बाद मिली, लेकिन आज आनंद पिरामल का बिज़नस काफी आगे है और एक रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही पिरामल ग्रुप अंबानी की अनेक कंपनियों को पीछे छोड़ने वाला है।

आलीशान घर और प्रॉपर्टी है इनके पास

आनंद पिरामल अपने पिता के साथ ही कंपनी में काम करते है संपत्ति पर उनका हक़ है लेकिन वह अपने पिता के साथ ही आगे बढ़ रहे है। पिरामल ग्रुप अब मेडिकल फार्मा में भी काम करने लगी है और बहुत जल्दी से यह आगे बढ़ रही है। पिरामल ग्रुप के पास अपनी अनेक करोड़ों की संपत्ति है अगर हम बात करें ईशा अंबानी और आनंद के पास क्या क्या है तो आपको बता दूँ की मुंबई, दिल्ली और अनेक शहरो में इनके पास अपने करोड़ों की संपत्ति वाले घर है और इनके पास हर एक ब्रांड की कार है यहाँ तक की यह अपनी जिंदगी काफी रोयल तरीके से जीते है।

साफ़ छवि के बिज़नसमैंन है आनंद पिरामल

आनंद पिरामल के पास पैसा खूब है उनका बिज़नस काफी अच्छा है इसी वजह से आप उनकी तस्वीरों में उनकी मुस्कान देख सकते है यह काफी अच्छे है और बहुत ही अच्छे स्वभाव वाले व्यक्ति है। अगर हम बात करें आनंद पिरामल के जीवन की तो वह बिज़नस में काफी तेजी से आगे बढने वाले लोगों में से हैं।

लेकिन आज तक इनकी छवि पर किसी तरह का कोई सवाल नहीं उठा है आज तक यह लगातार काम करते आ रहे है और यह जिस भी कंपनी में हाथ डालते है वह सफलता की और बढ़ जाते है।

यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें जरुर बताएं ऐसे ही अच्छे आर्टिकल के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss