Monday, November 28, 2022

Latest Posts

अमिताभ की बेटी के पास है इतनी दौलत, अभिषेक बच्चन भी नहीं कमाते इतना

अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है, इन्होने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। आज भी जब वह 78 वर्ष के हो गये है तब भी वह कमा रहे है उन्होंने बॉलीवुड और अपने बिज़नस में अपनी एक अलग पकड़ बनाई हुई है। कौन बनेगा करोड़पति हो या फिर आने वाली कोई भी फिल्म अगर उसमे अमिताभ है तो शो/फिल्म को चार चाँद लग जाते है।

अमिताभ कितना कमाते है यह एक दिन हमने आपको बताया था लेकिन आज हम आपको अमिताभ के दामाद या फिर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के पास कितनी दौलत है। आइये जानते है श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा कितनी दौलत के मालिक है  –

श्वेता नंदा और निखिल नंदा की शादी


निखिल नंदा और श्वेता नंदा की शादी 1997 में कर दी गई थी, श्वेता की उम्र उस वक्त काफी कम थी लेकिन आज भी इतने सालों बाद भी एक साथ है। श्वेता ने अपने परिवार की तरह बॉलीवुड में ख़ास काम नहीं किया। हालाँकि उन्होंने एक प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली उसके बाद वह बॉलीवुड में नजर नहीं आई।श्वेता नंदा ने उस समय एक नाटक शूट किया था लेकिन उसे अपनी एक्टिंग अच्छी नहीं लगी और उसने अपना अलग करियर बनाने की सोची। और आज वह एक जर्नलिस्ट और मॉडल के रूप में काम कर रही है।

कितनी संपत्ति है निखिल नंदा के पास

indiacontent.in image source

निखिल नंदा के पास संपत्ति की बात करें तो इनके पास करोड़ों रुपयों का घर और लग्जरी गाड़ियाँ है लेकिन ऑफिसियल इनकम की बात करें तो यह Escorts Limited कंपनी के मालिक है इस कंपनी की शुरुआत इनके दादाजी ने 1944 में करी थी जो की आगे जाकर इनके पिता ने संभाली और आज यह संभाल रहे है। इस कंपनी की सालाना आये 124 मिलियन डॉलर है।

हालाँकि यह एक कंपनी इनकी नहीं है यह अनेक कंपनियां चलाते है और सालाना यह करोड़ों रुपयों की कमाई करते है। ऐसे में श्वेता नंदा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है और इनके पास इतना समय है की यह ऑनलाइन जर्नलिस्ट का काम भी करती है जिसमे यह करोड़ो रूपए कमाती है।

मॉडल के रूप में भी काम करती है श्वेता

हालाँकि श्वेता ने बॉलीवुड और टीवी पर अपना करियर नहीं बनाया लेकिन एक मॉडल के रूप में श्वेता आज भी काम कर रही है आज भी उनके पास लाखों रूपए मॉडल के रूप में आ रहे है श्वेता अरबों की मालकिन है और उनके पति खरबों के।

बेटी का इतना अच्छा करियर है लेकिन अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक को अभी तक कोई भी लाइफ बदलने वाली फिल्म नहीं मिली है अभी तक वह अपनी बॉलीवुड में पकड़ नहीं बना पाए है। अभिषेक एक्टिंग में अच्छे है लेकिन फिर भी उन्हें कुछ अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिल पा रहे है।

बॉलीवुड की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और यह जानकारी ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपके दोस्त भी इनके बारें में यह सब जान पाए।

Latest Posts

Don't Miss