Saturday, November 26, 2022

Latest Posts

देखिए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के शानदार बंगले की अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 4 दशकों से

अपनी ऊर्जावान अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन अपने स्वभाव और दरियादिली के कारण अपने प्रशंसकों के दिलों में एक खास जगह बनाते हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी आज भी लोगों की फेवरेट जोड़ी है. इस जोड़े ने 1973 में शादी की। शादी के इतने साल बाद भी इस जोड़े में प्यार जस का तस बना हुआ है। जो लाखों लोगों को प्रेरित करता है।

दमदार शख्सियत के शहंशाह अमिताभ बच्चन का लोगों में इतना क्रेज है कि

वो उनके बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहते हैं. इतना ही नहीं उनके बंगले को छोड़कर लोग उनकी एक झलक देखने के लिए रह गए हैं। अमिताभ बच्चन की जलसा को आज तक लोगों ने बाहर से ही देखा है। आज हम आपको इसकी अंदर की तस्वीरें भी दिखाने जा रहे हैं।

ता दें कि जलसा के बाहर

रोजाना प्रशंसकों की भीड़ लगी रहती है और हर शाम जलसा के दरवाजे खोल दिए जाते हैं ताकि घंटों धूप में लोगों की भीड़ में बैठे प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन की एक झलक दिखे.


पार्टी की इनसाइड फोटोज-

तस्वीरों में दिख रहे इस खूबसूरत बंगले में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ रहते हैं।

शायद ही किसी को पता होगा कि

मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी ने अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म ‘सत्ता पर सत्ता’ में अभिनय करने के लिए बिग बी को उपहार के रूप में “जलसा” दिया था। अमिताभ बच्चन के खुद के बंगले का नाम प्रतीक्षा है। यह बंगला जलसा से करीब 1 किलोमीटर दूर है।

अमिताभ बच्चन की बांग्ला जलसा अंदर से

किसी जन्नत से कम नहीं लगती है। इस विशाल बंगले के सामने के बरामदे में कई पौधे हैं। एक हरा-भरा बगीचा भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जलसा की कीमत 100 से 120 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इस बंगले से परिवार की खूबसूरत यादें भी जुड़ी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक की बारात जलसा से शुरू हुई. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के

इस आलीशान बंगले की तस्वीरों को अगर आप देखेंगे तो आपको यकीन हो जाएगा कि इनका घर स्वर्ग जैसा खूबसूरत लगता है। हॉल सुंदर दर्पणों, अलमारियों, फर्श से छत तक की खिड़कियों, कांच के झूमरों, शानदार कालीनों, बारोक के टुकड़ों, राजघरानों से प्रेरित शानदार चित्रों से सजाया गया है। इसके अलावा जलसा की एक दीवार बच्चन परिवार की तस्वीरों से भरी नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर 1,000 करोड़ रुपये की संपत्ति का दावा किया था। जया बच्चन ने कहा था कि उनके पास 460 करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्ति है। इसके अलावा, उनके पास 62 करोड़ रुपये के आभूषण हैं और चल संपत्ति 540 करोड़ रुपये के करीब बताई गई है।

 

Latest Posts

Don't Miss