Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

सड़क पर चलती महिलाओं की जेब में डाल देता है पर्च यह अंजन शख्स, वजह सबको हैरान कर देगी

अब पर्ची डालने का तरीका भारत में ही नहीं है विश्व के तमाम देशों में किसी भी खुबसुरत लड़की को नंबर देने की यह प्रक्रिया या यह तरीका काफी तेजी से वायरल हो रहा है। चंगेजी नाम की एक औरत जो अमेरिका की रहने वाली है उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

इस पोस्ट में महिला ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा की लड़कियों को खासकर युवा लड़कियों को ध्यान रखना चाहिए क्योंकि बहुत से ऐसे लड़के उनका इस तरह से फायदा उठा सकते है। आइये जानते है वैसे यह मामला क्या है –

लड़कियों की जेब में डालता है पर्ची


एक महिला जिसका नाम चंगेजी है इस महिला का कहना है की एक दिन वह बस पकड़ने के लिए अपनी भतीजी के साथ जा रही थी लेकिन अचानक एक सुंदर लड़का मुझे छूते हुए निकल जाता है। उसकी अजीब हरकत मुझे हैरान तो करती है लेकिन मैंने उसपर ज्यादा गौर नहीं किया लेकिन

कुछ देर बाद जब मैंने अपनी जेब देखि तो उसमे एक नोट मिला इसमें कुछ लिखा हुआ था और जब मैंने इस पढ़ा तो मैं काफी हैरान हो गई। यह पहली बार नहीं है की किसी महिला के साथ ऐसा हुआ हो अनेक देशों में ऐसा होता है।

दोस्ती कर लो और बात कर लो

अब उस पर्ची पर क्या लिखा हो सकता है यह हम सब समझ सकते है उस पर्ची पर उस लड़के ने लिखा था की यह मेरे नंबर है आप चाहो तो कॉल कर सकती हो मैं आपकी खूबसूरती पर मोहित हो चूका हूँ। मेरे साथ जिंदगी में आगे बढ़े ताकि हम कुछ नया कर पायें।

अगर आप अकेले है और साथी की जरूरत है तो मैं आपके लिए परफेक्ट पार्टनर बन सकता हूँ। जब महिला ने इस तरह का नोट पढ़ा तो वह हैरान रह गई उसने कहा की यह मुझे वाकइ हैरान करने वाला था लेकिन मेरे पास कोई आप्शन नहीं था तब तक वह लड़का कहीं चला गया था।

युवा लड़कियां ध्यान रखें  

महिला ने कहा की हर एक स्त्री के जीवन में एक ना एक ऐसा मोड़ आता है ऐसे में उन युवा लड़कियों को ध्यान रखना चाहिए जो अभी जवान हुई है। ऐसे लड़के उन्हें बहुत तेजी से शिकार बनाते है और आखिर में वो करते है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं होती है।

अगर इस तरह की जानकारी आपको रोज पढनी है और रोज ऐसी रोचक जानकारियां पढना अच्छा लगता है तो आप हमें फॉलो कर सकते है जानकारी अच्छी लगे तो इसे शेयर भी जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss