Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

फरदीन खान में हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, 18 किलो वजन घटाने के बाद बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स को कर रहे फेल

बॉलीवुड में काम

करने वाले कई सितारे ऐसे हैं जो कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद, लोकप्रियता बटोरते हैं और गायब हो जाते हैं. उनमें से एक हैं Bollywood Star Fardeen Khan और आज वे कहां, क्या कर रहे हैं इसके बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं. 2000 में फरदीन खान का स्टारडम अच्छा रहा है, फिल्मों से ज्यादा लड़कियां उन्हें पसंद करती थीं. उनका लुक, स्टाइल हर किसी को पसंद आतचा रहा है. वे एक दौर के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर थे और उनकी एक स्माइल पर लड़कियां फिदा रहीं. मगर अब फरदीन खान कहां हैं कैसे हैं चलिए बताते हैं.

8 मार्च, 1974 को मुंबई में जन्में फरदीन खान कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आए. जितनी लोकप्रियता उन्हें मिली थी उतनी ही तेजी से वे इंडस्ट्री से दूर हो गए. बीच में उनकी एक तस्वीर आई थी जिमें वे काफी हेल्दी नजर आए लेकिन अब उनके ट्रांसफोर्मेशन की तस्वीरें भी सामने आई.

फरदीन खान बॉलीवुड

के पॉपुलर एक्टर फिरोज खान के एकलौते बेटे हैं और इनकी दो बहने फातिमा और सोनिया सेठिया हैं. फरदीन खान के अंकल (फिरोज खान के छोटे भाई) संजय खान हैं जिनकी बेटी सुजैन खान (ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ) हैं. फरदीन खान का फैमिली बैकग्राउंड फिल्मी है इसलिए उन्हें पहली फिल्म प्रेम अन (1998) मिलने में कठिनाई नहीं हुई. इस फिल्म को फिरोज खान ने ही बनाया था. फरदीन खान ने बॉलीवुड में नो एंट्री, फिदा, हे बेबी, जानशीन, जंगल, लाइफ पार्टनर जैसी सफल फिल्मों में काम किये हैं.


फरदीन खान ने अपने फिल्मी करियर में कुछ तुम कहो कुछ हम, खुशी, कितने दूर कितने पास, डार्लिंग, हम हो गए आप के, देव, दुल्हा मिल गया, एक खिलाड़ी एक हसीना, ओम जय जगदीश, शादी नंबर 1 जैसी फ्लॉप फिल्में की हालांक उनके अभिनय को खूब सराहा गया. फरदीन खान ने अब तक के बॉलीवुड करियर में लगभग 60 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

फरदीन खान की

लेटेस्त खबर (Fardeen Khan Latest News) कुछ ऐसी है कि उनकी फिल्म विस्फोट (Visfot) आने वाली है जिसके साथ वे कई सालों के बाद कमबैक करेंगे. हाल ही में एक्टर ने दिए एक इंटरव्यू में अपने संघर्षों के बारे में बताया और एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गए. फरदीन खान ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह मानते हैं कि उन्हें फिल्म प्रेम अगन के लिए फिल्मफेयर मिला जिसके वे लायक नहीं थे. उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास कोई फिल्म नहीं थी और कोई साइन भी नहीं करता था. लगभग 1 साल उन्हें घर पर ही बैठना पड़ा था.

अगर फरदीन खान के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो साल 2005 में उन्होंने नताशा माधवानी से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी डायनी इजाबेल खान और बेटा Azarius फरदीन खान है. फरदीन खान ने नताशा के साथ लव मैरिज की थी और आज भी एक-दूसरे के साथ अच्छे से रहते हैं. फरदीन खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव होते हैं और लाइमलाइट का हिस्सा बनना भी उन्हें पसंद नहीं.

 

Trilok Verma
Trilok Vermahttps://viralindiatoday.com/
Trilok Verma is born and brought up in Jaipur, Rajasthan. He is Content Writer in sports section. He has experience in digital Platforms from 3 years. He has obtained the degree of Bachelor of Journalism and Mass Communication in 2018 from CCS University of Rajasthan Jaipur . official email :[email protected] Author at Viral India Today. Our enthusiasm for writing never stops Phone : +919785799706

Latest Posts

Don't Miss