Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

टीवी के संस्कारी बाबूजी कर चुके है ऐसी फ़िल्में, टीना मुनीम के साथ दिए थे उत्ते’जक सीन

अलोक नाथ यह नाम टीवी पर और बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में जब भी आता है एक ऐसी छवि हमारे दिलों दिमाग में बनती है इस छवि में एक आदर्श व्यक्ति नजर आता है। अलोक नाथ ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में बहुत अच्छा रोल निभाया है। टीवी पर उन्हें संस्कारी बाबूजी कहा जाता है।

अपनी एक अलग ही एक्टिंग से अलोक नाथ ने टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है लेकिन बहुत कम लोगों को पता है की अलोक नाथ ने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है।

टीना मुनीम संग रोमांस करते नजर आये थे बाबूजी


1987 फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘कामाग्नि’ इस फिल्म में अलोक नाथ ने बेहद ही बो$ड सीन दिए थे। इसमें इनके साथ अभिनेत्री टीना मुनीम भी नजर आई हालाँकि वह अलोक नाथ का शुरुआती दौर था और उस समय उन्हें जो फ़िल्में मिली उन्ही में उन्होंने मौका देखा।

लेकिन आज अगर कोई यह कह दे की संस्कारी बाबूजी ने ऐसी फिल्मों में काम किया है तो शायद कोई स्वीकार भी नहीं करेगा। खैर इस फिल्म में अलोक नाथ को काफी दर्शकों ने पसंद किया और इस फिल्म के बाद इनके किरदार को एक पहचान भी मिली।

टीवी की दुनिया में बहुत पोपुलर

अलोक नाथ ने अनेक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन अलोक नाथ को टीवी पर जितनी पहचान मिली शायद वह पहचान उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिली। हालाँकि वह कभी बिना काम के नहीं रहे लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें साइड रोल में ही रखा जाता था लेकिन टीवी की दुनिया में वह अहम किरदार में नजर आये और इन्हें अपनी एक्टिंग दिखने का मौका भी मिला।

अलोक नाथ ने यहाँ मैं घर घर खेली, सपना बाबुल का  से लेकर यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में काफी पहचान बनाई उनके किरदार को काफी पसंद किया गया और शायद यही वजह है की टीवी के मशहूर अगर बाबूजी कोई है तो अलोक नाथ है।

बाबूजी अब कमाते है करोड़ो रूपए

शुरुआत में अलोक नाथ के पास बहुत कम प्रोजेक्ट थे लेकिन अब अंदाजा है की उनके पास 100 करोड़ से भी ज्यादा की शुद्ध संपत्ति मौजूद है। इतना ही नहीं उनके पास अभी भी अनेक प्रोजेक्ट ऐसे है जिनकी मदद से इन्हें करोड़ो रुपयों की कमाई होती है।

आज अलोक नाथ एक अच्छी छवि के साथ लोगों के सामने है लेकिन फिल्म कामाग्नि के बाद उन्हें काम मिलना कुछ समय के लिए बंद हो गया था लेकिन बाद में उन्होंने अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया और एक बार फिर बॉलीवुड में कायम हो गये। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म गांधी से करी थी।

Latest Posts

Don't Miss