Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

आखिर क्यों प्रेस मीटिंग में अक्षय कुमार रोने लगे, रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल तो फुट-फुटकर रोने लगे

अक्षय कुमार ने हाल ही में अनेक बड़े स्टार जैसे सलमान, आमिर खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़कर एक बड़े स्टार का पद हासिल कर लिया है अगर बात करें हम इनकी कमाई की तो आज के समय में यह फिल्मों से सबसे ज्यादा कमाने वाले अभिनेता है। लेकिन एक बार प्रेस मीटिंग के दौरान अक्षय की आँखों में आंसू आ गये।

प्रेस मीटिंग के दौरान दो रिपोर्टर ऐसे थे जिन्होंने अक्षय से कुछ ऐसे सवाल किये उसके बाद अक्षय कुमार की आँखों में पानी आ गया। यहाँ तक की जब दुसरे रिपोर्टर ने वही सवाल किया तो अक्षय ने कह दिया की अब दुबारा रुलाओगे क्या आइये जानते है अक्षय से क्या सवाल पूछा गया –

अक्षय कुमार फिल्मों में सफल अभिनेता है


अक्षय कुमार का असली नाम राजीवहरिओम भाटिया है, इन्होने बॉलीवुड में आने के बाद अपना नाम बदलकर अक्षय कुमार रख लिया था। आपको शायद यह जानकारी नहीं होगी लेकिन अक्षय के पास कनेडा की नागरिकता है वह भारत के नागरिक भी नहीं है।

हालाँकि इनका फ़िल्मी करियर काफी शानदार है साल में एक नहीं लगातर तीन फ़िल्में आती है इनकी और तीनो ही फिल्मों से अच्छा पैसा कमा लेते है। कभी किसी ऐसी वैसी पार्टी में शामिल नहीं होते यही कारण है की इन्हें बॉलीवुड में सबसे अलग अभिनेता माना जाता है।

रिपोर्टर ने किया था यह सवाल

हाल ही में अक्षय कुमार की एक वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में अक्षय की आँखों में पानी है रिपोर्टर ने उनसे पूछा ‘सर आप इतनी अच्छी फिल्मों में काम करते है आपकी फिल्म बहुत पैसा भी कमाती है लेकिन आपको फिल्मों के लिए अवार्ड क्यों नहीं मिलता ?’

इसके जवाब में अक्षय की आँखों में पानी आ गया उन्होंने कहा की इतनी फिल्मों के बावजूद उन्हें कोई अवार्ड नहीं देता लेकिन अवार्ड ना सही रिवोर्ड तो अक्षय को जनता दे ही रही है मैं इसी से खुश हूँ।

अब फिर रुलाना चाहते हो क्या

इस सवाल के बाद एक और रिपोर्टर ने इसी से जुड़ा एक सवाल और पूछा तो अक्षय ने कहा की अब फिर रुलाना चाहते हो क्या? फिर हँसते हुए कहा की मुझे अवोर्ड की जरूरत शायद नहीं है और ऐसे अवार्ड का क्या मतलब जो किसी को पोपुलर करने के लिए दिया जाए।

मैं शुरुआती दौर में अवार्ड फंग्सन में जाता था लेकिन बाद में अवार्ड की सच्चाई सामने आई तो मुझे रिवोर्ड अच्छा लगने लगा। मैं खुश हूँ और अपना काम कर रहा हूँ। मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूँ बाकी अवार्ड नहीं मिलने का कोई दुःख नहीं है।

आपको बता दूँ की अक्षय कुमार को पद्मश्री दिया गया है वह इस अवार्ड को अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा अवार्ड समझते हैं। खैर आपको बॉलीवुड की यह खबर कैसी लगी अगर अच्छी लगी है तो हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss